Move to Jagran APP

Sanjay Dutt की पत्नी मान्यता दत्त ने शेयर किया फैमिली फोटो, बेटी त्रिशला ने किया ये खास कमेंट

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त सोशल मीडिया पर पर खासी एक्टिव रहती हैं।उन्होंने बीते सोमवार को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने पति और दोनों बच्चों के साथ एक तस्वीर शेयर की हैं। जिसमें वो अपनी फैमिली के साथ एंजॉय करती नजर आ रही हैं।

By Nitin YadavEdited By: Published: Tue, 02 Mar 2021 02:00 PM (IST)Updated: Tue, 02 Mar 2021 02:00 PM (IST)
Sanjay Dutt की पत्नी मान्यता दत्त ने शेयर किया फैमिली फोटो, बेटी त्रिशला ने किया ये खास कमेंट
Sanjay Dutt wife Manyata Dutt shared a family photo. photo source @maanayata instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त सोशल मीडिया पर पर खासी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर फैमिली के साथ तस्वीरें इंनटरनेट पर शेयर करती रहती हैं। अब उन्होंने बीते सोमवार को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने पति और दोनों बच्चों के साथ एक तस्वीर शेयर की हैं। जिसमें वो अपनी फैमिली के साथ एंजॉय करती नजर आ रही हैं।

loksabha election banner

इस फोटो में संजय दत्त और मान्यता काफी खुश नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में संजय दत्त ब्लैक कलर की टी-शर्ट में नजर आ रहै हैं, तो वहीं मान्यता व्हाइट कलर के टॉप में दिख रही है। साथ ही उनके बच्चे शहरान और इकरा भी व्हाइट कलर की ड्रेस में नजर आ रहे हैं। मान्यता की इस फोटो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है, फोटो को अबतक हजारों लोग लाइक कर चुके हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Maanayata Dutt (@maanayata)

साथ ही कई बॉलीवुड के कलाकार कमेंट कर रहे हैं। संजय दत्त की बड़ी बेटी त्रिशला दत्त ने फोटो पर इमोजी कमेंट की हैं। तो वहीं फिल्म निर्माता कृषिका लुल्ला ने फायर और दिल का इमोजी कमेंट किया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर एक खास कैप्शन भी लिखा है।

हाल ही मान्यता ने शादी की एनिवर्सरी पर अपनी एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वो संजय दत्त के साथ नजर आ रही थी। फोटो में दोनो शादी के जोड़े में नजर आ रहे हैं। साथ ही उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन लिखा, ‘एक दूसरे को पूरी तरह से स्वीकार करने को एक साल और बीत गया..... इस दुनिया में मेरी अच्छी पकड़ को शादी की सालगिरह मुबारक हो।’

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Maanayata Dutt (@maanayata)

वहीं अगर बात उनके वर्कफ्रंट की करें तो इस साल संजय दत्त की दो बड़ी फिल्में ‘केजीएफ चैप्टर 2’ और ‘शमशेरा’ रिलीज हो सकती हैं। फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ में वो मुख्य विलेन अधीरा का किरदार निभा रहे हैं, फिल्म में साउथ के सुपरस्टार यश और बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन लीड किरदार निभा रही हैं। इस फिल्म का इंतजार लोग काफी बेसब्री से कर रहे हैं। इसके अलावा संजय दत्त फिल्म ‘शमशेरा’ में रणबीर कपूर, वाणी कपूर के साथ नजर आएगे। इस फिल्म का निर्देशन करण मल्होत्रा कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.