Move to Jagran APP

Sanjay Dutt की पत्नी मान्यता दत्त की हॉट तस्वीर हुई वायरल, सोफे पर बैठने के कातिलाना अंदाज ने लूटा फैंस का दिल

संजय दत्त तो सोशल मीडिया पर कम ही एक्टिव रहते हैं लेकिन उनकी पत्नी मान्यता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन बच्चों और संजय दत्त के साथ अपनी लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Fri, 23 Apr 2021 11:48 AM (IST)Updated: Sat, 24 Apr 2021 09:44 AM (IST)
Sanjay Dutt की पत्नी मान्यता दत्त की हॉट तस्वीर हुई वायरल, सोफे पर बैठने के कातिलाना अंदाज ने लूटा फैंस का दिल
Photo Credit- Maanayata Dutt Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त फिल्म इंडस्ट्री के जाने मानें अभिनेता है। संजय हमेशा से ही अपनी प्रोफेशनल लाइफ से कहीं ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं। संजय की तरह ही उनकी पत्नी मान्यता दत्त भी हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं। मान्यता और संजय दत्त की जोड़ी बॉलीवुड की फेमस जोड़ियों में से एक है। संजय दत्त तो सोशल मीडिया पर कम ही एक्टिव रहते हैं लेकिन उनकी पत्नी मान्यता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन बच्चों और संजय दत्त के साथ अपनी लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। इसी बीच मान्यता की एक लेटेस्ट तस्वीर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी हुई है। उनकी ये तस्वीर फैंस के बीच काफी पसंद की जा रही है।

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

A post shared by Maanayata Dutt (@maanayata)

संजय दत्त की पत्नी और एक्ट्रेस मान्यता दत्त ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक लेटेस्ट तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर में वह बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। फोटो में आप देख सकते हैं कि वह मान्यता मल्टीकलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं। उनका सोफे पर बैठकर पोज देने का कातिलाना अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है। इस फोटो को पोस्ट करने के साथ ही मान्यता ने एक खास कैप्शन लिखा है। वह लिखती हैं, 'आप ऐसा कर सकते हैं!! आप ही काफी हैं!' इस तस्वीर को अबतक काफी फैंस लाइक कर चुके हैं। इसी के साथ ही इस पर कमेंट कर फैंस लगातार अपनी प्रतिकिया दे रहे हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Maanayata Dutt (@maanayata)

आपको बता दें कि इससे पहले मान्यता ने होली के मौकेपर अपनी एक बोल्ड तस्वीर पोस्ट की थी। इस तस्‍वीर में मान्‍यता के बोल्‍ड लुक उनके फैंस को हैरान किया था। तस्‍वीर में आप देख सकते हैं उन्‍होंने व्‍हाइट एंड पिंक कलर की हॉड ड्रेस पहनी हुई थी। वहीं मान्‍यता का चश्‍मा उनके के लुक को और भी हॉट बना रहा था। तस्‍वीर में उनका पोज देने का स्‍टाइल उनके फैंस को दीवाना बना दिया था। इस तस्‍वीर को लाखों फैंस लाइक कर चुके हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.