Move to Jagran APP

Sanjay Dutt की पत्नी मान्यता दत्त के तस्वीर शेयर करते ही इंटरनेट पर हुई वायरल, हाथ में पहना मंगलसूत्र है चर्चा में

इससे पहले मान्यता दत्त ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक बेहद ही खूबसूरत और सिजलिंज तस्वीर शेयर की थी। तस्वीर में महात्मा बुद्ध की विशाल मूर्ति के सामने बैठी नजर आईं थीं। फोटो में आप देख सकते हैं कि वह पूरी तरह से फॉर्मल लुक में दिख रही हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Tue, 22 Jun 2021 12:52 PM (IST)Updated: Tue, 22 Jun 2021 12:52 PM (IST)
Sanjay Dutt की पत्नी मान्यता दत्त के तस्वीर शेयर करते ही इंटरनेट पर हुई वायरल, हाथ में पहना मंगलसूत्र है चर्चा में
Photo Credit - Maanayata Dutt Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त भले ही अब एक्टिंग से दूर हो लेकिन वह हमेशा ही लाइम लाइट में बनीं रहती हैं। वह अक्सर अपनी हॉट एंड ब्यूटीफुल तस्वीरों के साथ बच्चों और हसबैंड संग फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं। हवीं उनके फैंस भी एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को काफी पसंद करते हैं। उनकी कोई भी तस्वीर सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो हाती है। वहीं अब एक बार फिर मान्यता अपनी एक बेदह ही खूबसूरत तस्वीर शेयर की है। उनकी ये तस्वीर काफी चर्चा में है।

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

A post shared by Maanayata Dutt (@maanayata)

मान्यता दत्त ने अपने इस्टाग्राम अकाउंट पर एक अपनी एक लेस्टेस्ट तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह बेहद ही हॉट एंड ब्यूटीफुल नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में नो मेकअप फेस में नजर आ रही हैं। साथ ही वह बेड पर आराम करती दिख रही है। इस दौरान मान्यता ने व्हाइट कलर की ड्रेस पहनी है। साथ ही उनके हाथ में 'ओम' लॉकेट वाला मंगलसूत्र नजर आ रहा है। एक्ट्रेस की इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं इस पर कमेंट कर फैंस लगातार उनकी तारीफ कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Maanayata Dutt (@maanayata)

बता दें कि इससे पहले मान्यता दत्त ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक बेहद ही खूबसूरत और सिजलिंज तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में महात्मा बुद्ध की विशाल मूर्ति के सामने बैठी नजर आईं थीं। वहीं फोटो में आप देख सकते हैं कि वह पूरी तरह से फॉर्मल लुक में दिख रही हैं। वहीं उनका पोज देने का स्टाइल वाकई आपको दीवाना बना देगा। इस ड्रेस के साथ उन्होंने ब्लैक कलर का चश्मा लगाया हुआ था। अपनी इस फोटो के साथ ही मान्यता ने बेहद ही खास कैप्शन लिखा है। वह लिखती हैं, 'जब एक नकारात्मक विचार आपके दिमाग में आए, तो तीन सकारात्मक सोचें। स्क्रिप्ट को पलटने के लिए खुद को प्रशिक्षित करें।' एक्ट्रेस की इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद किया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.