अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. संजय दत्त इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म शमशेरा की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसके अलावा वह प्रस्थानम में भी नजर आयेंगे लेकिन संजय को लेकर यह भी खबर है कि वह अब फिल्मों में अभिनय करने के साथ-साथ फिल्मों के निर्देशन में भी जुड़ सकते हैं.

उनकी आने वाली फिल्म कलंक है. संजय दत्त ने अपने निर्देशन करियर को लेकर कहा है कि वे अपने पूर्वजों पर फिल्म बनाना चाहते हैं. संजय ने बताया है कि वह एक ऐतिहासिक विषय पर बनी फिल्म होगी. इसकी कहानी उके पूर्वज मोह्यल के बारे में होगी, जो हुसैनी क्षत्रिय ब्राह्मण थे. उन्होंने पैगंबर के पोते के लिए करबला का युद्ध लड़ा था, फिल्म में अपने रोल को लेकर संजय ने कहा कि फिल्म में वह खुद राहिब सिंह दत्त का किरदार निभाना चाहेंगे, जो कि मोह्यल्स के लीडर थे.

उन्होंने बताया है कि फिल्म की कहानी पर काम चल रहा है. गौरतलब है कि कलंक फिल्म में संजय दत्त बलराज चौधरी की भूमिका निभा रहे हैं. बलराज दत्त, संजय दत्त के पिता सुनील दत्त का पूरा नाम रहा है. ऐसे में संजय के लिए यह काफी खास मौका होगा कि उन्हें अपने पापा के नाम से किरदार निभाने का मौका मिल रहा है.

बता दें कि संजय दत्त फिल्म कलंक को लेकर उत्साहित हैं. हालांकि फिल्म में वह गंभीर भूमिका में हैं. साथ ही इस फिल्म को लेकर उनकी चर्चाएं भी इसलिए खूब हो रही हैं, क्योंकि फिल्म में संजय दत्त और माधुरी दीक्षित लंबे समय के बाद साथ काम करने जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा जोनस ने किया खुलासा, मेरे साथ भी हुआ यौन शौषण, बताने में कोई शर्म नहीं

Posted By: Manoj Khadilkar