रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। संजय दत्त की फिल्म तोरबाज़ की शूटिंग शुरू हो गई है। इंडिया से बहुत दूर किर्गिस्तान की माइनस 10 डिग्री ठंड में। फिल्म के मुहूर्त के फोटो शेयर किये गए हैं। गिरीश मलिक निर्देशित तोरबाज़  आतंकियों के ऐसे संगठन की कहानी है जो छोटे बच्चों को बहला फुसलाकर उन्हें सुसाइड बॉम्बर बनाते हैं।

फिल्म में संजय दत्त मुख्य भूमिका में है। फिल्म की शूटिंग किर्गिस्तान के बिश्केक में रविवार को शुरू हुई । इस फिल्म के बारे में सोशल मीडिया पर संजय दत्त ने लिखा है कि नया दिन, नई फिल्म 'तोरबाज़ ' । ऐसा लिखते हुए उन्होंने दो फोटो शेयर किये । एक फोटो में शूट का श्री गणेश करते हुए वह गणपति बाप्पा के आगे हाथ जोड़कर खड़े नज़र आ रहे हैं। वही दूसरे फोटो में वह अगरबत्ती के साथ आरती करते नजर आ रहे हैं। फिल्म के निर्माता राहुल मित्रा ने भी फिल्म के मुहूर्त के बारे में जानकारी दी है।

फिल्म में संजय दत्त के अलावा नरगिस फ़ाकरी और अंकिता लोखंडे भी हैं। इस फिल्म में संजय दत्त जबरदस्त एक्शन करते नज़र आएंगे। फिल्म की कहानी अफगानिस्तान में छोटे बच्चों के सुइसाइड बॉम्बर बनने की है,जिसमें यह दर्शाया जाता है कि किस प्रकार नन्हें बच्चों को यह सिखाया जाता है कि मार-काट में ही उनकी भलाई है। कैसे उनका बचपन नष्ट कर दिया जाता है। फिल्म में संजय दत्त एक आर्मी ऑफिसर बन कर इस पूरे सिंडिकेट को ध्वस्त करेंगे। ये फिल्म अगले साल रिलीज़ होगी।

यह भी पढ़ें:ये हैं 'धड़क' के परी संग मधुक, जैसे बिन बिंदिया बंदूक

 

संजय दत्त ने इसी साल फिल्म भूमि से फिल्मों में वापसी की लेकिन पिता-पुत्री के संबंधों पर बनी ये फिल्म बॉक्स ऑफ़िस पर कुछ ख़ास नहीं कर पाई।

Posted By: Manoj Khadilkar