Move to Jagran APP

Sanjay Dutt Recover: आखिरकार अपनी बीमारी को लेकर संजय दत्त ने किया पोस्ट, ‘पिछले हफ्ते मेरे लिए बहुत मुश्किल रहे’

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त इसक वक्त लंग कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं। हालांकि एक्टर एकदम फिट एंड फाइन हैं लेकिन हम सब जानते हैं कि कैंसर से जंग लड़ना आसान नहीं होता। ये जंग संजय दत्त के लिए भी यकीनन आसान नहीं है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 21 Oct 2020 03:47 PM (IST)Updated: Wed, 21 Oct 2020 05:08 PM (IST)
Sanjay Dutt Recover: आखिरकार अपनी बीमारी को लेकर संजय दत्त ने किया पोस्ट, ‘पिछले हफ्ते मेरे लिए बहुत मुश्किल रहे’
Photo credit- Sanjay Dutt Instagram Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त इस वक्त लंग कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं। हालांकि एक्टर एकदम फिट एंड फाइन हैं, लेकिन हम सब जानते हैं कि कैंसर से जंग लड़ना आसान नहीं होता। ये जंग संजय दत्त के लिए भी यकीनन आसान नहीं है। आज संजय दत्त के दोनों बच्चों बेटी इकरा दत्त और बेटे शहरान दत्त का जन्मदिन है। इस मौके पर बाबा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक भावुक पोस्ट लिखा है। इस पोस्ट में संजय दत्त ने बताया है कि उनके और उनके परिवार के लिए ये वक्त कितना मुश्किल भरा रहा है, और किस तरह बाबा पूरी मज़बूती के साथ इस वक्त और बीमारी से लड़ रहे हैं।

loksabha election banner

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस पोस्ट में संजय दत्त ने लिखा, ‘पिछले कुछ हफ्ते मेरे और मेरे परिवार के लिए बहुत मुश्किल समय रहा है। लेकिन जैसा कि कहा जाता है, भगवान अपने सबसे मज़बूत सिपाही को ही सबसे मुश्लिक लड़ाई देता है। आज, अपने बच्चों के जन्मदिन के मौके पर मुझे इस बात की खुशी है कि मैंने इस लड़ाई में जीत हासिल कर ली है। मैं अपने बच्चों और परिवार को सबसे अच्छा तोहफा स्वास्थ देने के लिए सक्षम हूं। लेकिन ये आप सबके अटूट प्यार और सपोर्ट के बिना मुमकिन नहीं हो सकता था। मैं दिल से अपने परिवार, दोस्त और उन सारे फैंस का आभारी हूं जो मेरे लिए खड़े रहे और इस मुश्किल वक्त में मेरी मजबूती बने रहे'।

'आप सभी के प्यार, दया और अनगिनत दुआओं के लिए, जो आपने किसी भी तरह से मुझे भेजीं, उन सभी के लिए शुक्रिया’। इस पोस्ट में संजय दत्त ने कोकिलाबेन अस्पताल की उनकी डॉक्टर, नर्स और बाकी मेडिकल टीम को भी धन्यवाद  कहा है। पढ़ें बाब का पूरा पोस्ट।

 

View this post on Instagram

My heart is filled with gratitude as I share this news with all of you today. Thank you 🙏🏻

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay) on

आपको बता दें कि संजय दत्त का इलाज मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में ही चल रहा है। वहीं अगर संजय दत्त के वर्क फ्रंंट की बात करें तो बाब जल्द ही 'केजीएफ 2' और 'शमशेरा' में नज़र आने वाले हैं। फिलहाल दोनों फिल्मों की शूटिंग चल रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.