Move to Jagran APP

Sanjay Dutt कैंसर का इलाज बीच में रोक पहुंचे 'शमशेरा' के सेट पर, दिखे इस हालत में, फोटो वायरल

Sanjay Dutt Film Shamsheraसंजय दत्त फिल्म शमशेरा की शूटिंग के लिए सेट पर फिर से वापस आ गए हैं। यहां पर संजय दत्त दो दिनों तक शूटिंग करेंगे।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Tue, 08 Sep 2020 08:14 AM (IST)Updated: Wed, 09 Sep 2020 07:50 AM (IST)
Sanjay Dutt कैंसर का इलाज बीच में रोक पहुंचे 'शमशेरा' के सेट पर, दिखे इस हालत में, फोटो वायरल
Sanjay Dutt कैंसर का इलाज बीच में रोक पहुंचे 'शमशेरा' के सेट पर, दिखे इस हालत में, फोटो वायरल

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त इस वक्त लंग कैंसर जैसी बीमारी से जूझ रहे हैं। अपनी बीमारी की बात संजय दत्त ने हाल ही में अपने फैंस के साथ शेयर की थी। इस बात के सामने आते ही उनके फैंस को बड़ा झटका लगा। वहीं फैंस लगातार संजू बाबा के जल्द ठीक होने की दुआ सोशल मीडिया पर कर रहे हैं। लेकिन संजय दत्त ने अपनी इस बीमारी को अपने काम के आड़े नहीं आने दिया। वह इलाज के साथ-साथ अपनी अपकमिंग फिल्म 'शमशेरा' की शूटिंग भी करेंगे। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो, संजय दत्त की पहली कीमोथेरेपी पूरी हो चुकी है। वहीं अब वह अपनी फिल्म 'शमशेरा' को पूरा करने में जुट गए हैं।

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

#SanjayDutt snapped post his shoot today at Yashraj Studios. Glad he is feeling good👍

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार, संजय दत्त फिल्म 'शमशेरा' की शूटिंग के लिए सेट पर फिर से वापस आ गए हैं। यहां पर संजय दत्त दो दिनों तक शूटिंग करेंगे। इसे पूरा करने के बाद ही वह अपने इलाज के लिए वापस जाएंगे।  सोमवार को संजय दत्त को मुंबई स्थित यशराज स्टूडियो के   बाहर स्पॉट भी किया गया था, जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हैं।  

आपको बता दें कि संजय दत्त के लंग कैसर के लिए कीमोथेरेपी का पहला राउंड पूरा हो चुका है। वहीं अब जल्द ही यानी इस हफ्ते उनके कीमोथेरेपी का सेकेंड राउंड शुरू होगा। ये बात फिलहाल कोई नहीं जानता कि उन्हें अभी अपने इलाज के दौरान कितनी बार कीमोथेरेपी से गुजरना पड़ेगा। हाल ही में खबर आई थी कि संजय अपने कैंसर के इलाज के लिए अमेरिका जाने वाले हैं। लेकिन फिलहाल अभी वह भारत में ही हैं और अपना इलाज मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में अपना इलाज करवा रहे हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.