Move to Jagran APP

संजय दत्त को मुंबई में छोड़ दुबई में बच्चों को लेकर अलग क्यों रहती हैं पत्नी मान्यता दत्त, वजह कर देगी हैरान

संजय फिल्म केजीएफ 2 को लेकर काफी सुर्खियों में रहे। यश स्टारर केजीएफ 2 में संजय के निगेटिव रोल को दर्शकों ने खूब पसंद किया। संजय एक्टिंग से कहीं ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहे हैं। लेकिन सबसे ज्यादा अपनी लव लाइफ और मैरिड लाइफ को लेकर।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Sat, 14 May 2022 12:26 PM (IST)Updated: Sat, 14 May 2022 12:26 PM (IST)
संजय दत्त को मुंबई में छोड़ दुबई में बच्चों को लेकर अलग क्यों रहती हैं पत्नी मान्यता दत्त, वजह कर देगी हैरान
Photo Credit : Sanjay Dutt Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Sanjay Dutt Manyata Dutt : बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में संजय दत्त को उनकी दमदार एक्टिंग के लिए जाना जात है। संजय बॉलीवुड के उन अभिनेताओं में से हैं जिनका डंका 80 के दशक से लेकर अब तक बज रहा है। अपने फिल्मी करियर में संजय दत्त 'रॉकी' से लेकर 'केजीएफ 2' तक का शानदार तय किया है। हाल ही में संजय अपनी फिल्म 'केजीएफ 2' को लेकर काफी सुर्खियों में रहे। यश स्टारर 'केजीएफ 2' में संजय के निगेटिव रोल को दर्शकों ने खूब पसंद किया। संजय अपने एक्टिंग से कहीं ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहे हैं। लेकिन सबसे ज्यादा अपनी लव लाइफ और मैरिड लाइफ को लेकर। संयज ने तीन शादियां की हैं। पहली शादी रिचा शर्मा से दूसरी शादी रिया पिल्लई से और तीसरी शादी उन्होंने मान्यता दत्त से की है। लेकिन पिछले 2 सालों से मान्यता भी दुबई में रह रही हैं। मान्यता के दुबई शिफ्ट होने के पीछे का करण खुलासा खुद संजय दत्त ने किया।<

prime article banner

View this post on Instagram

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay)

DNA में छपी खबर के अनुसार हाल ही में एक इंटरव्यू में संजय दत्त से मान्यता और उनके बच्चों के दुबई में रहने का कारण पूछा गया। इस सवाल पर संजय ने कहा कि उनके बच्चों और मान्यता को वहां रहना काफी पसंद है। यूं तो वो लोग मंबई में भी रह सकते थे लेकिन उन्हें दुबई में रहने में ज्यादा खुशी मिलती है। आपको बता दें कि संजय दत्त के दोनों बच्चे दुबई के स्कूल में ही पढ़ते हैं तो वहीं मान्यता दत्त भी वहां अपना बिजनेस सेट कर चुकी हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay)

अक्सर देखा जाता है कि संजय दत्त वक्त मिले ही अपने बच्चों और मान्यता से मिलने दुबई पहुंच जाते हैं। वहीं दुबई से संजय की फैमिली संग तस्वीरें भी खूब सामने आती हैं। वहीं गर्मियों की छुट्टियां संजय दत्त बच्चों के साथ दुबई में ही बिताएंगे।

आपको बता दें कि हाल ही में संजय दत्त ने फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' के प्रमोशन के दौरान बताया था कि जब उन्हें कैंसर के बारे में पता चला था तो वह घंटों तक रोते रहे थे। उन्होंने यूट्यूबर रणवीर अल्लाहबादिया से बात करते हुए बताया था, 'वह चौथी स्टेज के लंग्स कैंसर से ग्रस्त थे। वहीं, जब संजय दत्त को पता चला तो वह अपने परिवार के बारे सोचकर घंटों तक रोते रहते थे।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.