Move to Jagran APP

Sanjay Dutt Film Sadak 2: मेडिकल ब्रेक लेने से पहले ये काम निपटाएंगे सजंय दत्त, ये है प्लान!

Sanjay Dutt Film Sadak 2 संजय दत्त इलाज के लिए ब्रैक लेने से पहले अपनी अपकमिंग फिल्म सड़क-2 का काम खत्म करना चाहते हैं।

By Mohit PareekEdited By: Published: Sat, 15 Aug 2020 03:47 PM (IST)Updated: Sun, 16 Aug 2020 07:44 AM (IST)
Sanjay Dutt Film Sadak 2: मेडिकल ब्रेक लेने से पहले ये काम निपटाएंगे सजंय दत्त, ये है प्लान!
Sanjay Dutt Film Sadak 2: मेडिकल ब्रेक लेने से पहले ये काम निपटाएंगे सजंय दत्त, ये है प्लान!

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त ने हाल ही में अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद ऐलान किया था कि वो कुछ दिनों के लिए ब्रेक पर जाने वाले हैं। संजय दत्त एक तरह ब्रेक पर जा रहे हैं और दूसरी ओर उनके कई अपकमिंग प्रोजेक्ट रुके हुए हैं। संजय दत्त की अभी 5-6 फिल्मों पर काम कर रहा है, ऐसे में संजय दत्त मेडिकल ब्रेक लेने से पहले उनका निपटारा भी करना चाह रहे हैं।

prime article banner

बताया जा रहा है कि संजय दत्त मेडिकल ब्रेक पर जाने से पहले 28 अगस्त को रिलीज होने वाली फिल्म सड़क-2 का काम पूरा करना चाह रहे हैं। दरअसल, फिल्म रिलीज को अब ज्यादा दिन नहीं बचे हैं और संजय दत्त की ओर से डबिंग का काम किया जाना है। इसलिए संजय दत्त सड़क-2 ब्रेक पर जाने से पहले डबिंग का काम खत्म करेंगे, उसके बाद बाहर जाएंगे।

Sanjay Dutt Upcoming Films: जल्द आएंगी संजय दत्त की ये 5 फिल्में, होगी संजू बाबा की जबरदस्त वापसी

मिड डे की एक रिपोर्ट के अनुसार, सूत्र का कहना है कि वो ब्रेक पर जाने से पहले फिल्म का आखिरी चरण पूरा कर लेंगे। सूत्र का कहना है, 'संजय दत्त मेडिकल ब्रेक पर जाने से पहले, अगले हफ्ते तक अपनी फिल्म 'सड़क 2' के लिए डबिंग के आखिरी चरण को पूरा कर लेंगे। जब से उनके बीमार होने की खबर आई, तब से वे अपने प्रशंसकों से मिले प्यार को लेकर खुश हैं। प्रशंसकों का ये समर्थन उन्हें प्रेरित कर रहा है।'

 

View this post on Instagram

“तेरी बंदूक़ की नली में मुझे जन्नत नज़र आती है” “Teri bandook ki nalli mein mujhe jannat nazar aati hain” #Sadak2 Trailer out tomorrow. Stay tuned! @duttsanjay @adityaroykapur @poojab1972 @maheshfilm #MukeshBhatt @visheshfilms @disneyplushotstarvip

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt) on

बता दें कि पिछले 8 अगस्त को संजय दत्त को लीलावती हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था। बताया गया कि उन्हें सांस लेने में दिक्कत थी। ऐसे में पहले बताया जा रहा था कि वो कोरोना पॉजिटिव हो सकते हैं, लेकिन ऐसा नहीं था। दो दिन बाद मिली छुट्टी के बाद कई रिपोर्ट्स में कहा गया कि संजय दत्त को लंग कैंसर है और वो जल्द ही इलाज के लिए बाहर जा सकते हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.