नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त और मान्यता दत्त की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं। वहीं मान्यता पर अपना प्यार लुटाने का संजय कोई भी मौका हाथ से जाने नहीं देते हैं। इसी बीच अब संजय ने एक बार फिर मान्यता के लिए अपना प्यार जताया है। संजय दत्त ने अपनी पत्नी मान्यता के लिए एक नहीं बल्कि चार फ्लैट्स खरीदे हैं जिसकी कीमत करोड़ों में हैं। लेकिन यहां हैरानी करने वाली बात ये है कि मान्यता ने महज एक हफ्रते के अंदर ही उसे वापस कर दिया। वहीं ये बात संजय दत्त और मान्यता के फैंस को काफी अजीब लग रहा है। 

संजय दत्त ने अपनी पत्नी मान्यता दत्त को तोहफे के रूप में चार फ्लैट्स गिफ्ट किए थे लेकिन उन्होंने हफ्ते के अंदर ही प्रॉपर्टी वापस कर दी है। गिफ्ट लौटाने के पीछे की वजह को लेकर माना जा है रहा है कि या तो पेपर्स में हुई किसी गलती के कारण उसे वापस किया गया या फिर टैक्स को लेकर किसी दिक्कत के चलते उन्हें ये कदम उठाना पड़ा। मनीकंट्रोल डॉट कॉम में छपी खबर के अनुसार संजय ने मान्यता को एकसाथ जो चार  अपार्टमेंट गिफ्ट किया हैं उसकी मार्केट वैल्यू करीब 100 करोड़ रुपए बताई जा रही है। हालांकि गिफ्ट डीड के मुताबिक, इन प्रॉपर्टी की कीमत 26.5 करोड़ रुपए है। ये चारों अपार्टमेंट पाली हिल्स में स्थित है।  

रिपोर्ट्स की अनुसार संजय ने मान्यता दत्त को इंपिरियल हाइट्स नाम की बिल्डिंग में चार फ्लैट गिफ्ट किए थे। इनमें से दो फ्लैट तीसरी और चौथी मंज़िल पर थे। वहीं दो फ्लैट  पेंटहाउस 11वीं और 12वीं मंज़िल पर थे। साथ ही इस फ्लैट्स में 15 कार की पार्किंग स्पेस और 2 ओपन पार्किंग भी शामिल है। पार्किंग ग्राउंड और लोवर ग्राउंड फ्लोर पर मौजूद है। वहीं इस बिल्डिंग को सिराज लोखंडवाला ने बनवाया है। संजय दत्त ने मान्यता को ये तोहफा दिसंबर 2020 में दिया है जिसके एक हफ्ते के अंदर ही मान्यता ने ये चारों फ्लैट वापस कर दिए। 

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021