Move to Jagran APP

Sunil Dutt Birthday: बॉलीवुड के 'मुन्ना भाई' संजय दत्त पिता को याद कर हुए भावुक, तस्वीर देख पिघल जाएगा आपका दिल

Sanjay Dutt पिता को कई मौकों पर याद करते हुए दिखाई देते हैं। 6 जून को जन्में सुनील दत्त के जन्मदिन के खास मौके पर उनके बेटे संजय दत्त अपने पिता को याद कर काफी भावुक हो गए और उन्होंने सोशल मीडिया पर दिल छू लेने वाली तस्वीर शेयर की।

By Tanya AroraEdited By: Published: Mon, 06 Jun 2022 03:04 PM (IST)Updated: Mon, 06 Jun 2022 03:04 PM (IST)
sanjay dutt gets emotional to miss father sunil dutt on his birthday shares. Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Sanjay Dutt Emotional Post On His Father Sunil Dutt Birthday: रॉकी बनकर हिंदी फिल्म सिनेमा में छाने वाले संजय दत्त(Sanjay Dutt) ने अपने लंबे बॉलीवुड सफर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया। संजय दत्त बॉलीवुड के उन सुपरस्टार्स में शुमार हैं, जो अपनी प्रोफेशनल लाइफ से अधिक अपने लव अफेयर्स और निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में रहे। फिल्म संजू के जरिए संजय दत्त की जिंदगी के हर पल को बहुत ही खूबसूरती से उजागर किया गया था और साथ ही ये बताया गया था कि उनको बुरी आदतों से बाहर निकालने और उनकी जिंदगी को ट्रैक पर लाने में उनके पिता ने कितना बड़ा योगदान निभाया था। अब अपने पिता के जन्मदिन के मौके पर संजय दत्त काफी भावुक हो गए।

loksabha election banner

पिता सुनील दत्त को याद कर संजय दत्त ने किया पोस्ट

6 जून 1929 को जन्में सुनील दत्त का आज जन्मदिन है और उनके जन्मदिन के मौके पर बेटे संजय दत्त ने उन्हें याद करते हुए अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की। संजय दत्त द्वारा शेयर की गई ये तस्वीर फिल्म 'मुन्ना भाई एमबीबीएस' की है। इस फिल्म में सुनील दत्त ने संजय दत्त के पिता का रोल निभाया था। यह एक कोलाज है, जहां पहली तस्वीर में सुनील दत्त संजय दत्त के गाल पर प्यार से हाथ फेर रहे हैं, तो वही दूसरी तस्वीर में संजय दत्त रोते हुए अपने पिता सुनील दत्त के गले लगे हुए हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay)

पिता सुनील दत्त के जन्मदिन पर भावुक हुए संजय दत्त

संजय दत्त ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'आपके विश्वास और प्यार ने मुझे वह इंसान बनने में मदद की है, जो मैं आज हूं। आप हमेशा से मेरे हीरो थे और आज और हमेशा मेरे हीरो रहेंगे। जन्मदिन बहुत-बहुत मुबारक हो डैड'। कुछ घंटे पहले डाली गई संजय दत्त की इस पोस्ट को अब तक 1 लाख 48 हजार से अधिक लाइक मिल चुके हैं। संजय दत्त की इस पोस्ट पर पत्नी मान्यता दत्त ने भी हार्ट वाला इमोजी पोस्ट किया।

View this post on Instagram

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay)

ये हैं संजय दत्त की आगामी फिल्में

संजय दत्त ने अपने करियर की शुरुआत साल 1971 में फिल्म 'रेशमा और शेरा' से की थी। इस फिल्म के बाद वह फिल्म रॉकी में नजर आए थे। इस फिल्म के बाद उन्होंने साजन, मैं आवारा हूं, ईमानदार, दो कैदी जैसी फिल्मों में काम किया। हाल ही में संजय दत्त को फिल्म केजीएफ और पृथ्वीराज में उनके किरदार के लिए काफी सराहा गया। उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो संजय दत्त, शमशेरा, द गुड महाराजा, घुड़चढ़ी और खलनायक 2 में दिखाई देंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.