नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की बेटी त्रिशाला भले ही फिल्म इंडस्ट्री की चकाचौंध से दूर रहती हों। लेकिन त्रिशाला पॉपुलर स्टार किड्स में से एक हैं। एक्ट्रेस की इंस्टाग्राम फोटोज़ आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। त्रिशाला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी हॉट एंड बोल्ड फोटोज़ इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं।

हाल ही में संजय दत्त की बेटी ने अपने इंस्टा पर एक सिज़लिंग सी फोटो शेयर की है जिसमें वो काफी अट्रेक्टिव लग रही हैं। इस फोटो में त्रिशाला बिकिनी पहने स्वीमिंग पूल में खड़ी नज़र आ रही हैं। फोटो में दिख रहा है कि त्रिशाला ने यैलो कलर की बिकिनी पहनी हुई है और वो स्वीमिंग पूल के किनारे खड़े होकर मुस्कुरा रही हैं। उनके आसपास का नज़ारा भी काफी खूबसूरत दिख रहा है।

त्रिशला की इस फोटो पर लोग तो कमेंट कर उनकी तारीफ कर ही रहे हैं। इसके साथ ही उनकी सौतेली मां मान्यता दत्त ने भी फोटो पर कमेंट कर उनकी तारीफ की है। मान्यता ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘खूबसूरत...’।

आपको बता दें कि आमतौर पर फेमस स्टार्स के बच्चे एक्टिंग को अपना करियर चुनते हैं, लेकिन त्रिशाला ने ऐसा नहीं किया है उन्होंने एक आम इंसान की तरह साइकोथैरेपिस्ट बनने की पढ़ाई और आज वो न्यूयॉर्क में साइकोथैरेपिस्ट हैं। संजय दत्त भी नहीं चाहते थे कि त्रिशाला बॉलीवुड में आएं और हीरोइन बनें। साल 2016 में अपनी फिल्म ‘भूमि’ के प्रमोशन के दौरान जब संजय दत्त से एक पत्रकार ने पूछा था कि, क्योंकि आपकी यह फिल्म बाप-बेटी की कहानी कहेगी तो आपको त्रिशाला और अदिति में एक बेटी के तौर पर क्या-क्या समानता दिखीं? इस पर संजू बाबा ने अपने ही स्टाइल से कहा था, ‘दोनों के बीच काफी समानताएं हैं, लेकिन दोनों में एक अंतर है। अगर त्रिशाला एक्टिंग करने के लिए कहेंगी तो मैं उनकी टांगें तोड़ दूंगा, लेकिन अदिति के साथ मैं वैसा नहीं कर सकता।’

Edited By: Nazneen Ahmed