Move to Jagran APP

Sanjay Dutt Treatment: इलाज के लिए जल्द न्यूयॉर्क जा सकते हैं संजय दत्त, ये रहा लेटेस्ट अपडेट

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त इन दिनों गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं। कुछ दिनों पहले ही इस बात का पता चला है कि संजय दत्त को एडवांस्ड स्टेज का लंग्स कैंसर है। Photo- Viral Bhayani

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Tue, 25 Aug 2020 01:04 PM (IST)Updated: Tue, 25 Aug 2020 04:03 PM (IST)
Sanjay Dutt Treatment: इलाज के लिए जल्द न्यूयॉर्क जा सकते हैं संजय दत्त, ये रहा लेटेस्ट अपडेट
Sanjay Dutt Treatment: इलाज के लिए जल्द न्यूयॉर्क जा सकते हैं संजय दत्त, ये रहा लेटेस्ट अपडेट

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त इन दिनों गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं। कुछ दिन पहले ही इस बात का पता चला है कि संजय दत्त को एडवांस्ड स्टेज का लंग्स कैंसर है। अभी तक सामने आई खबरों के मुताबिक, संजय दत्त मुंबई के कोकिलाबेन अस्तपाल में ही इस बीमारी का इलाज कराएंगे। बीते दिनों संजू के कुछ फोटोज़ और वीडियोज़ भी सामने आए थे, जिनमें वो अपनी पत्नी मान्यता दत्त, बहन प्रिया और नम्रता के साथ कोकिलाबेन अस्पताल जा रहे थे। पैपराज़ी को देखकर संजय दत्त ने कहा था- ‘प्रार्थना करो’।

loksabha election banner

अब एक्टर के इलाज से जुड़ी एक नई खबर सामने आ रही है। मिड डे की खबर के मुताबिक, संजय दत्त अपना इलाज मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में नहीं, बल्कि न्यूयॉर्क में करवाने जा सकते हैं, वो भी जल्द। एक सोर्स ने मिड डे को बताया, ‘संजय दत्त ने न्यूयॉर्क के लिए वीज़ा अप्लाई किया था। हालांकि, 1993 मुंबई ब्लास्ट केस में एक्टर का नाम होने की वजह से उन्हें वीज़ा मिलने में दिक्कत आ रही थी। लेकिन सौभाग्य से संजय दत्त के एक दोस्त ने मेडिकल ग्राउंड के आधार पर पांच साल के वीज़ा में मदद की। संजय दत्त जल्द ही मान्यता और बहन प्रिया के साथ न्यूयॉर्क रवाना हो सकते हैं। जहां वो Memorial Sloan Kettering Cancer Centre में अपना इलाज करवाएंगे’। आपको बता दें कि संजय दत्त की मां नरगिस दत्त का पैंक्रियाटिक कैंसर का इलाज भी इसी हॉस्पिटल में चला था।

 

View this post on Instagram

#yogenshah

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s) on

आपको बता दें कि 11 अगस्त को संजय ने अचानक यह एलान करके चौंका दिया था कि वो मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए काम से ब्रेक ले रहे हैं। संजय ने फैंस से किसी तरह की चिंता और कयासबाज़ी ना करने की गुज़ारिश की थी। इसके बाद मीडिया में अफ़वाहें शुरू हो गयीं कि उन्हें स्टेज-4 का लंग्स कैंसर हुआ है। मीडिया रिपोर्ट्स में इसका दावा भी किया गया। बाद में मान्यता दत्त ने स्टेटमेंट जारी करके फैंस और शुभचिंतकों से कहा कि इस फेज़ से निकलने के लिए उनकी दुआओं की ज़रूरत है और वे किसी अफ़वाह के चक्कर में ना पड़ें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.