नई दिल्ली, जेएनएन। संगीता बिजलानी बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जो अभिनेता सलमान खान के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रही हैं। इन दोनों का रिलेशनशिप करीब 10 सालों का चला था। हालात यह थे कि सलमान खान और संगीता बिजलानी जल्द शादी करने वाले थे, लेकिन परिस्थितियां ऐसी बदलीं कि दोनों ने शादी नहीं की। हालांकि यह दोनों आज भी बहुत अच्छे दोस्त हैं।

ऐसे में संगीता बिजलानी ने सलमान खान से दोस्ती को लेकर बड़ी बात बोली है। दरअसल अभिनेत्री ने अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया को इंटरव्यू दिया है। इस इंटरव्यू में संगीता बिजलानी ने अपने फिल्मी करियर के अलावा निजी जिंदगी को लेकर भी ढेर सारी बातें की हैं। उनसे पूछा गया कि क्या सलमान खान के साथ उनकी दोस्ती अभी तक चल रही है। इस पर संगीता बिजलानी ने मजेदार जवाब दिया।

संगीता बिजलानी ने अपने जवाब में कहा, 'यह अच्छी बात है कि जिन लोगों को आप हमेशा से जानते हैं उनके दोस्त बने रहें। दोस्ती की है... निभानी तो पड़ेगी।' इसके अलावा संगीता बिजलानी ने इस बात का भी खुलासा किया है कि सलमान खान के अलावा वह मशहूर अभिनेत्री मीनाक्षी शेषाद्रि की भी अच्छी दोस्ती हैं और उनके संपर्क में भी हैं। इसके अलावा संगीता बिजलानी ने अपने बारे और भी ढेर सारी बातें कीं।

आपको बता दें कि संगीता बिजलानी 90 के दशक की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक रही हैं। उन्होंने कई बड़े कलाकारों के साथ काम किया था। संगीता बिजलानी साल 1980 में मिस इंडिया यूनिवर्स का खिताब जीता था। उन्होंने महज 15-16 साल की उम्र से ही मॉडलिंग करनी शुरू कर दी थी। सलमान खान के साथ 10 सालों तक रिश्ता चलाने के बाद संगीता बिजलानी ने क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन से शादी कर ली थी।

हालांकि मोहम्मद अजहरुद्दीन से संगीता बिजलानी की शादी लंबी नहीं चल सकी और उन्होंने तलाक ले लिया। फिलहाल संगीता बिजलानी फिल्मों से दूर हैं। बीते दिनों वह डांस रियलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 4 के स्पेशल एपिसोड में नजर आई थीं। इस शो में संगीता बिजलानी और जैकी श्रॉफ ने त्रिदेव फिल्म के लोकप्रिय गाने 'गली-गली में' के गाने पर परफॉर्म किया है। जिसके काफी पसंद किया गया था। 

Edited By: Anand Kashyap