Move to Jagran APP

क्या ऑनलाइन रिलीज होगी संदीप और पिंकी फरार? अर्जुन कपूर ने दिया ये जवाब

Sandeep Aur Pinky Farrar क्या संदीप और पिंकी फरार अब ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। इस पर अर्जुन कपूर ने अपनी बात रखी है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Tue, 05 May 2020 08:06 PM (IST)Updated: Wed, 06 May 2020 07:53 AM (IST)
क्या ऑनलाइन रिलीज होगी संदीप और पिंकी फरार? अर्जुन कपूर ने दिया ये जवाब
क्या ऑनलाइन रिलीज होगी संदीप और पिंकी फरार? अर्जुन कपूर ने दिया ये जवाब

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस लॉकडाउन की वजह से फिल्म इंडस्ट्री काफी प्रभावित हुई है। सिनेमाघर बंद होने से नई फिल्में भी रिलीज नहीं हो रही है, ऐसे में खबरें आ रही हैं कि कुछ फिल्म मेकर्स इस महामारी के बीच अपनी फिल्मों को थियेटर में रिलीज करने के बजाय ऑनलाइन माध्यम से रिलीज कर सकते हैं। अब अर्जुन कपूर स्टारर फिल्म 'संदीप और पिंक फरार' को लेकर बताया जा रहा है कि फिल्म ऑनलाइन माध्यम से ही रिलीज की जा सकती है।

loksabha election banner

फिल्म के ऑनलाइन माध्यम से रिलीज किए जाने की खबरों को लेकर अर्जुन कपूर ने पिंकविला को बताया कि उन्हें फिल्म के डिस्ट्रीब्यूशन को लेकर कोई आइडिया नहीं है। उन्होंने कहा, 'मैं अपनी किसी भी फिल्म को बेचने और खरीदने में शामिल नहीं हूं। मेरे प्रोड्यूसर इस मामले में ज्यादा शामिल हैं। यह कुछ फिल्मों के लिए एक वास्तविकता है, जो शायद उस रास्ते को चुन सकती हैं। मुझे इसमें कुछ गलत नहीं लगता।'

साथ ही उन्होंने कहा, 'एक आर्टिस्ट के रूप में, अगर आप अभी इसकी शुद्धता को देखते हैं, तो माध्यम महत्वपूर्ण नहीं है। अपना काम लोगों को दिखाना जरूरी है। आखिरकार, अगर कोई फिल्म डिजिटल रिलीज होती है, तो मुझे इसमें कुछ गलत नहीं लगता।' हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि कुछ फिल्में डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जा सकती है, लेकिन सभी बड़े बजट की फिल्म मेकर्स ऐसा नहीं कर सकते क्योंकि ऐसे में उन्हें बहुत नुकसान होगा।

उन्होंने कहा, 'कई फिल्मों की लागत काफी ज्यादा है और भारत में सबस्क्रिशन का आधार नहीं है। अभी भी काफी ज्यादा लोग डिजिटल कंटेंट नहीं देख रहे हैं। जब आप वॉर, उरी, तानाजी या कबीर सिंह जैसी बड़ी फिल्मों की बात करते हैं तो आप डिजिटल से इतनी कमाई नहीं कर सकते हैं। इसी तरह सूर्यवंशी सिनेमेटिक फिल्म है, इसलिए आप इस तरह की फिल्म को डिजिटल पर आने की उम्मीद नहीं कर सकते हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.