Move to Jagran APP

Sana Khan ने सोशल मीडिया पर शेयर कीं तस्वीरें, पति अनस को लेकर कही ये बात

बॉलीवुड अभिनेत्री सना खान पिछले कुछ समय से अपनी शादी को लेकर काफी चर्चा में हैं। इस बीच उन्हेंने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वो बेहद क्यूट लग रही हैं। तस्वीरों में सना भूरे कलर के बुर्का में नजर आ रही हैं।

By Nitin YadavEdited By: Published: Mon, 18 Jan 2021 07:56 PM (IST)Updated: Tue, 19 Jan 2021 08:18 AM (IST)
Sana Khan ने सोशल मीडिया पर शेयर कीं तस्वीरें, पति अनस को लेकर कही ये बात
Sana Khan shared pictures on social media photo source instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री सना खान पिछले कुछ समय से अपनी शादी को लेकर काफी चर्चा में हैं। अक्सर वो अपने पति अनस सैय्यद के साथ सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करती रहती हैं। इस बीच उन्हेंने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वो बेहद क्यूट लग रही हैं।

loksabha election banner

अभिनेत्री ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में बताया कि कैसे उनके पति अनस सैय्यद उन्हें हमेशा धर्म के रास्ते पर चलने के लिए समझाते हैं और उनका मानना है कि दुनिया आपके अच्छे कामों को याद रखती है। तस्वीरों में सना भूरे कलर के बुर्का में नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने पति को टैग करते हुए तस्वीरें शेयर कीं और कैप्शन लिखा है, ‘इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि कोई आपके कामों को याद रख रहा है या नहीं रख रहा है और इस चीज पर ध्यान न दें। क्या पता भगवान आपके इन अच्छे कामों को नोटिस कर रहा हो, शुक्रिया अनस सैय्यद मुझे हमेशा अच्छे कामों की ओर ले जाने के लिए, मैं किसी भी परिस्थिति में हूं या कोई भी प्रतिक्रिया दूं आप मुझे अच्छे कामों की ओर ही ले जाना।’

 

View this post on Instagram

A post shared by Saiyad Sana Khan (@sanakhaan21)

आपको बता दें कि सना ने पिछले साल नवंबर में अनस से शादी की थी, जिसकी जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर दी थी। हाल ही में उन्होंने अपनी शादी का एक महीना पूरा होने पर खुशी जाहिर करते हुए एक पोस्ट भी शेयर की थी।

सना खान ने बॉलीवुड में साल 2005 में फिल्म यह ही है हाई सोसायटी से बॉलीवुड में डेब्यू किया है, जिसके बाद उन्होंने कई बॉलीवुड और दक्षिण भारतीय फ़िल्मों में काम किया। सलमान खान के साथ ‘जय हो’ तो वहीं उन्होंने अक्षय कुमार के साथ ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ जैसी फिल्मों में काम किया। सना ने टीवी शो बिग बॉस सीजन 6 में भी भाग लिया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.