नई दिल्ली, जेएनएन। Aditya Chopra Blames Akshay Kumar for Samrat Prithviraj Failure: सम्राट पृथ्वीराज फ्लॉप क्या हुई हर कोई लग गया अक्षय कुमार को घेरने में। पिछले दिनों फिल्म के डायरेक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने इसका ठीकरा अक्षय कुमार पर फोड़ा था। अब फिल्म मेकर आदित्य चोपड़ा ने भी सम्राट पृथ्वीराज की नाकामयाबी की वजह खिलाड़ी कुमार को ही बताया है। चंद्रप्रकाश द्विवेदी के सुर में सुर मिलाते हुए आदित्य चोपड़ा ने भी अक्षय कुमार पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। बता दें कि 200 करोड़ से भी ज्यादा बजट में बनी सम्राट पृथ्वीराज ने 20 दिन में महज 69 करोड़ की ही कमाई की है।

आदित्य चोपड़ा ने नेशनल हेराल से बात करते हुए अक्षय कुमार पर खुलकर अपना गुस्सा निकाला। सम्राट पृथ्वीराज फ्लॉप होने की वजह उन्होंने अक्षय कुमार को ही बताया साथी कहा कि उन्होंने फिल्म को अपना सौ परसेंट नहीं दिया। आदित्य चोपड़ा ने उन पर लापरवाही बरतने तक का आरोप लगा दिया। तो वहीं सोशल मीडिया पर भी अक्षय कुमार को बुरी तरह से ट्रोल किया जा रहा है। ज्यादातर यूजर्स का कहना है कि अक्षय 'पृथ्वीराज' के किरदार में मिसफिट लगे, उन्हें कास्ट करना एक गलत फैसला था। रिपोर्ट्स की माने को अक्षय ने फिल्म के लिए 60 करोड़ से ज्यादा की फीस ली है, जिससे इसका बजट काफी बढ़ गया। 

बता दें कि इससे पहले इंडिया टुडे से बात करते हुए निर्देशक चंद्रप्रकाश द्विवेदी का भी दर्द छलक पड़ा था। उन्होंने साफ कहा कि अक्षय कुछ सुनते ही नहीं थे। इस फिल्म को एक एकाग्रता की आवश्यकता थी। लेकिन फिल्म के लिए अक्षय ने असली मूंछ तक नहीं उगाई थी। क्योंकि वो इस फिल्म के साथ दूसरे प्रोजेक्ट की शूटिंग भी कर रहे थे। इसके बाद उन्होंने ये भी कहा कि फिल्म की स्क्रिप्ट तो सनी देओल को ध्यान में रखकर लिखी गई थी। 18 सालों से वो इस कहानी पर काम कर रहे थे और फिल्म 18 दिन भी सिनेमाघरों में टिक नहीं पाई।  

Edited By: Ruchi Vajpayee