नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस समीरा रेड्डी एक वक्त इंडस्ट्री की चर्चित अभिनेेत्रियों में से एक थीं। समीरा बीते काफी वक्त से फिल्मी पर्दे से दूर हैं। बावजूद इसके वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर खुद से जुड़ी बातें फैंस के साथ सोशल प्लेटफॉर्म पर शेयर करती रहती हैं। वहीं, समीरा अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। समीरा को कई बार बॉडी शेमिंग और फेमिनिज्म जैसे मुद्दों पर बोलते सुना गया है। एक बार फिर उन्होंने खुद को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। इस बार समीरा ने बचपन में अपने साथ हुईं कुछ घटनाओं के बारे में बताया। उन्होंने एक तस्वीर शेयर करते हुए पुराने दिनों को याद किया है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Sameera Reddy (@reddysameera)

अभिनेत्री समीरा रेड्डी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक  थ्रोबैक फोटो शेयर की है। इस फोटो के साथ ही समीरा ने उन दिनों को याद किया जब कुछ टिप्पणियों ने उन्हें काफी आहत किया था। वजन ज्यादा होने के कारण भी कुछ लोग उन्हें ताने मारते थे। इसी वजह से वह बात करने में घबराती थीं और इसी के कारण हकलाती थीं। समीरा ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें उन्हें पहचान पाना काफी मुश्किल होगा। इस तस्वीर में उनका कलर काफी डार्क नजर आ रहा है। साथ ही उनका वजन भी बढ़ा हुआ ​दिख रहा है। इस फोटो को शेयर करने के साथ ही समीरा ने एक लंबा-चौड़ा नोट भी लिखा है।

समीरा रेड्डी लिखती हैं, 'क्योंकि मेरा वजन काफी बढ़ गया था, जिसके कारण मैं हकलाने लगी थी और इसी कारण मैंने अपने लिए कठिन टिप्पणियों का सामना किया, इसलिए मैं अपने बच्चों को दयालु होना सिखाऊंगी। इसी के साथ अधिक सहनशील होना और सभी विभिन्नताओं को स्वीकार करने की क्षमता रखना सिखाऊंगी। हर कोई एक जैसा नहीं हो सकता है। उन बतों और टिप्पणियों से दूर जाना मेरे लिए बहुत मुश्किल था और काश मैं कह पाती कि वो युवा लड़की परफेक्ट से भी ज्यादा थी।'

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Sameera Reddy (@reddysameera)

समीरा ने आगे लिखा, 'क्या हम अपने बच्चों को उसी जगह भेज रहे हैं? मुझे विश्वास है कि हम दयालु और सतर्क है।’ अभिनेत्री के पोस्ट पर उनके फैंस ने जमकर प्रतिक्रिया दी। इनमें ज्यादातर लोग उनके समर्थन में नजर आए। अबतक इस पोस्ट को हजारों लोग लाइक कर चुके हैं। 

Edited By: Priti Kushwaha