नई दिल्ली, जेएनएन। मुसाफिर, टैक्सी नंबर 9211 और रेस जैसी हिट फिल्मों में नजर आ चुकीं अभिनेत्री समीरा रेड्डी फिलहाल फिल्मों से दूर हैं, लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। समीरा रेड्डी अपने फैंस के लिए खास तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहती हैं। साथ ही बॉडी और एज शेमिंग जैसे मुद्दों पर बेबाकी से बोलती भी रहती हैं। एक बार फिर से समीरा रेड्डी एज शेमिंग को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

अभिनेत्री ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में समीरा रेड्डी के बाल ब्लैक एंड व्हाइट नजर आ रहे हैं जोकि नेचुरल हैं। इस तस्वीर में उन्होंने ब्लू कलर की टी-शर्ट पहनी हुई है। इस तस्वीर को साझा करते हुए समीरा रेड्डी ने पोस्ट के जरिए अपने सफेद बालों को लेकर बड़ी बात बोली है। साथ ही कहा कि उन्हें अब ऐसे सफेद बाल दिखने पर कोई फर्क नहीं पड़ता है।

समीरा रेड्डी ने पोस्ट में लिखा, 'मेरे पिता ने मुझसे पूछा कि आखिर मैं अपने सफेद बाल क्यों नहीं छिपा रही हूं। उन्हें चिंता थी कि लोग मुझे जज करेंगे। मैंने जवाब दिया, 'क्या फर्क पड़ता है अगर यह दिखते हैं तो। क्या इससे मुझे बूढ़ा, कम खूबसूरत और कम आकर्षक समझा जाएगा?' मैंने उन्हें बताया कि मैं इस बारे में अब परेशान नहीं हूं जैसे पहले हुआ करती थी और यही आजाद होने की खूबी है।'

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Sameera Reddy (@reddysameera)

समीरा रेड्डी ने पोस्ट में आगे लिखा, 'मैं अपने बाल हर 2 हफ्ते बाद कलर करती थी ताकि किसी को एक भी सफेद बाल न दिख सके। आज मैं अपने फैसले खुद लेती हूं कि मुझे कलर करना है या नहीं। उन्होंने मुझसे पूछा कि आखिर में बातचीत का मुद्दा ही क्यों बदल रही हूं तो मैं ऐसा क्यों नहीं कर सकती? मुझे पता है कि मैं अकेली नहीं हूं। बदलाव और स्वीकार करने की प्रवर्ती तभी आती है जब पुरानी सोच के तरीकों को तोड़ा जाता है, जब हमें एक-दूसरे को वैसे ही बने रहने दिया जाता है।'

अपनी पोस्ट को खत्म करते हुए अभिनेत्री ने लिखा, 'जब आत्मविश्वास अपना रास्ता खोज लेता है और उसे किसी मास्क या कवर के पीछे नहीं छिपना पड़ता। मेरे पिता को समझ आ गया। मैं एक पिता के तौर पर उनकी चिंता समझ सकती हूं। हर दिन हम आगे बढ़ना सीखता हैं और हमें शांति मिलती है। और यह वही छोटे कदम हैं जो हमें एक बड़ी जगह पर लेकर जाते हैं।' समीरा रेड्डी का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है।  

Edited By: Anand Kashyap