Move to Jagran APP

सामंथा रुथ प्रभु ने किया नागा चैतन्या की 'पहली पत्नी' को लेकर खुलासा, कहा- KISS करते वक्त भी वो होती है साथ

नागा चैतन्य ने अपनी पत्नी सामंथा रूथ प्रभु के साथ तलाक की अफवाहों पर खुलकर बात की और कहा यह सब पढ़ना दर्दनाक है। मुझे लगता है कि सिर्फ मनोरंजन के लिए ऐसी खबरें गढ़ी जा रही हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Fri, 24 Sep 2021 08:31 AM (IST)Updated: Fri, 24 Sep 2021 08:31 AM (IST)
सामंथा रुथ प्रभु ने किया नागा चैतन्या की 'पहली पत्नी' को लेकर खुलासा, कहा- KISS करते वक्त भी वो होती है साथ
Image Source: Samantha Ruth Prabhu social Media

नई दिल्ली, जेएनएन। 'फैमिली मैन' 2 फेम सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य की प्रेम कहानी किसी फिल्मी लव स्टोरी जैसी ही है। दोनों ने शादी के बंधन में बंधने से पहले कई सालों तक एकदूसरे को डेट किया फिर साथ भी रहे। सामंथा ने कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में नागा की पहली पत्नी को लेकर खुलासा किया था जो हमेशा उनके बीच में आती है, यहां तक कि जब वो किस करते हैं तब भी।

loksabha election banner

सामंथा ने किया नागा की पहली पत्नी को लेकर खुलासा

एक बार सामंथा रूथ प्रभु ने अपने शो 'फीट अप विद द स्टार्स' में लक्ष्मी मांचू के साथ बैठकर नागा चैतन्य की पहली पत्नी के बारे में खुलासा किया था। बेडरूम के सिक्रेटेस के बारे में बात करते हुए, लक्ष्मी ने सैम से पूछा, 'तुम मुझे अब सब कुछ बताने वाली हो, मुझे पता है कि तुम शादी से पहले लिव-इन रिलेशनशिप में थी। तो मुझे बताओ कि तुम्हारे बेडरूम में वो 3 क्या चीजें है जो सिंगल से शादीशुदा होने पर अलग है।

किस के दौरान भी होती है साथ

लक्ष्मी मांचू को जवाब देते हुए, सामंथा रूथ प्रभु ने कहा, 'तकिया चैतन्य की पहली पत्नी है, जब हम किस भी कर रहे होते हैं तब भी तकिया हमेशा हमारे बीच होता है। और अब बहुत हो गया, मुझे लगता है कि मैंने बहुत सी बातें कह दी हैं।'

अलगाव की खबरों पर बोले नागा

वहीं फिल्म कंपेनियन के साथ एक इंटरव्यू में, नागा चैतन्य ने अपनी पत्नी सामंथा रूथ प्रभु के साथ तलाक की अफवाहों पर खुलकर बात की और कहा, 'यह सब पढ़ना 'दर्दनाक' है। मुझे लगता है कि सिर्फ मनोरंजन के लिए ऐसी खबरें गढ़ी जा रही हैं। पर मुझे पता है कि ये खबर आज के लिए है कल कोई और खबर चर्चा में होगी।

मीडिया पर खफा हैं नागा 

ऐसा ही तो होता है कि आज एक खबर कल कोई और। मेरे दादाजी के ज़माने में पत्रिकाएं थीं, और पत्रिकाएं महीने में एक बार आती थीं। और वह खबर तब तक बनी रहती जब तक आपको अगला समाचार नहीं मिल जाता। लेकिन आज आपको अगले सेकंड या अगले मिनट में अगला समाचार मिल रहा है। यह लोगों के जेहन में ज्यादा देर तक नहीं टिकता। वास्तविक समाचार, जो समाचार मायने रखता है, वही रहेगा। लेकिन सतही खबरें, टीआरपी बनाने के लिए इस्तेमाल की जाने वाली खबरें भुला दी जाती हैं। एक बार जब मैंने यह सब सोचा, तो इसने मुझे प्रभावित करना बंद कर दिया।'

बता दें कि आजकल सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य के बीच अनबन की खबरें आ रहीं हैं। हालांकि इसपर अभी तक आधिकारिक रूप से कुछ भी सामने नहीं आया है पर मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो जल्द ही इस कपल तलाक लेने वाला है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.