नई दिल्ली, जेएनएनl फिल्म अभिनेत्री सामंथा अक्किनेनी ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। उन्होंने दावा किया है कि अपने दिन की शुरुआत वह 108 सूर्य नमस्कार से करती है।सामंथा अक्किनेनी नाम किसी का भी ध्यान खींचने के लिए काफी है। वह एक टॉप की अभिनेत्री होने के अलावा दक्षिण भारत में एक सनसनी सोशल मीडिया स्टार भी है।

लॉकडाउन के बीच कोरोना वायरस के कारण सामंथा ने अपने इंस्टा फैमिली का पूरा एंटरटेनमेंट किया है। स्किनकेयर टिप्स साझा करने से लेकर हॉट सेल्फी पोस्ट करने तक उन्होंने सोशल मीडिया पर हर चीज अपडेट की है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि सामंथा अक्किनेनी अपने दिन की शुरुआत कैसे करती हैं? आप सभी की तरह, हम भी सोचते हैं कि सारा दिन उनकी चमक और ताजगी कैसे बनी रहती है?

आज सुबह सामंथा अक्किनेनी ने इंस्टा पर एक पोस्ट शेयर की है। उन्होंने बताया कि वह अपने दिन की शुरुआत 108 सूर्य नमस्कार से करती है। जी हां, १०८ सूर्यनमस्कार सेl लाइट ग्रे टॉप पहने हुए समांथा को लाल योगा मैट पर लेटे हुए देखा जा सकता हैं। उनकी मिलियन-डॉलर की मुस्कुराहट भी देखी जा सकती है। इससे पहले अपने इंस्टा पर सामंथा ने अपनी चमकती त्वचा के बारे में राज बताए थे।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Staying indoors and timely medical help is the need of the hour. Good to see the health care providers come together to help . “Swasth” app provides free doctor consultations, low-cost home quarantine package, medical check-ups and many more services. Visit www.swasth.app today! #sabsepehleswasth @swasthorg

A post shared by Samantha Akkineni (@samantharuthprabhuoffl) on

एक वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'मैंने देखा कि मैं खाना पकाने, बागवानी के बारे में बात कर सकती हूं ... लेकिन आप में से कुछ के लिए यह ब्ला ब्ला है, अब हमें बताएं कि आप उस चमकदार त्वचा को कैसे प्राप्त करें ...... ठीक है, सबसे पहले मैं अपनी चमकदार त्वचा से प्यार करती हूं, हालांकि मुझे कभी-कभी यह पूछा जाता है कि क्या मुझे अपने चेहरे से पसीने को पोंछने की आवश्यकता है ... डर्माफ्रेक विटामिन इन्फ्यूजन थेरेपी ... आपकी त्वचा में अच्छाई का संचार करना .. ठीक लाइनों के साथ मदद करता है, खुले छिद्र और भीड़भाड़ त्वचा और सूखी पैच और आप सभी क्या सुनना चाहते हैं ... आपको चमक प्रदान करती हैl' 

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस