नई दिल्ली, जेएनएन। सोशल मीडिया के ज़रिए फ़िल्म सेलेब्रिटीज़ को अपने चाहने वालों से सीधा संवाद करने का मौक़ा मिलता है। अपनी निजी ज़िंदगी से लेकर काम-काज के अपडेट वो शेयर करते हैं। वहीं, फैंस को भी सोशल मीडिया ने यह मौक़ा दिया है कि वो अपने पसंदीदा स्टार को फॉलो कर सकें। मगर, कई बाद इस संवाद में थोड़ी शरारत आ जाती है और सेलेब्रिटीज़ को भी कुछ असहज सवालों से गुज़रना पड़ता है। ऐसा ही एक सवाल दक्षिण भारत की लोकप्रिय अदाकारा सामंथा अक्कीनेनी के सामने आया, मगर सामंथा ने अपने जवाब से सवाल पूछने वाले के होश उड़ा दिये। 

दरअसल, सामंथा ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं, जिन पर एक यूज़र ने सामंथा से शादी करने का प्रस्ताव देते हुए उनसे कहा कि वो अपने पति एक्टर नागा चैतन्य को तलाक़ दे दें। इस पर सामंथा ने पलटकर जवाब दिया- यह करना तो मुश्किल है। एक काम करो, चाय (Chay) से पूछ लो। नागा चैतन्य को उनके परिवार वाले और फैंस प्यार से Chay बुलाते हैं। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

☀️

A post shared by Samantha Akkineni (@samantharuthprabhuoffl) on

सामंथा और दक्षिण भारतीय फ़िल्मों के सुपरस्टार नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य की शादी 2017 में हिंदू और क्रिसमस रीति-रिवाज़ से हुई थी। सामंथा ने तमिल और तेलुगु फ़िल्मों में काफ़ी काम किया है। 2012 में आयी हिंदी फ़िल्म एक दीवाना था में सामंथा ने कैमियो किया था। तेलुगु फ़िल्म ईगा के हिंदी डब वर्ज़न मक्खी में भी सामंथा को दर्शक देख चुके हैं, जिसमें अजय देवगन और काजोल ने नैरेशन दिया था।

सामंथा की साउथ में तगड़ी फैन फॉलोइंग है। सामंथा की तरह बॉलीवुड कलाकारों को भी फैंस के ऐसे ही अजोबोग़रीब सवालों से दो-चार होना पड़ता है। हालांकि, कई बार सेलेब्रिटी ऐसे सवालों का जवाब देते हैं। ख़ासकर, अभिषेक बच्चन इस मामले में काफ़ी मशहूर हैं। ट्विटर पर कई बार अभिषेक से उनके करियर और विरासत को लेकर चुभते सवाल किये गये हैं, मगर हर बार अभिषेक ने अपने जवाबों से सवाल पूछने वालों के होश उड़ा दिये।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021