नई दिल्ली। खबर है कि बाढ़ जैसी भीषण आपदा के बाद कई मुश्किलों से जूझ रहे जम्मू-कश्मीर राज्य के पर्यटन को प्रमोट करने के लिए बॉलीवुड स्टार सलमान खान से संपर्क किया गया था, मगर उन्होंने यह प्रस्ताव ठुकरा दिया। वह इस वक्त अपनी फिल्म 'बजरंगी भाईजान' की शूटिंग के सिलसिले में पहलगाम में ही मौजूद हैं और उनके इस प्रस्ताव के ठुकराने की वजह का भी खुलासा हो गया है।

प्रेगनेंट होने के लिए किम करदाशियां ने ये भी कर डाला!

पीडीपी के नेताओं ने इस प्रस्ताव के साथ सलमान से मुलाकात थी, मगर उन्होंने अपनी सहमति नहीं जताई। सलमान ने उनके साथ करीब एक घंटा बिताया, मगर अंत में कोई सकारात्मक नतीजा सामने नहीं आया। सलमान ने कहा कि वह छई मई तक कोई नया प्रस्ताव स्वीकार नहीं करना चाहते हैं।

पुरुषों की मर्दानगी पर आमिर खान ने उठाए सवाल

दरअसल, छह मई को ही हिट एंड रन मामले में फैसला सामने आने वाला है और इसीलिए सलमान कोई नया कमिटमेंट करने से बच रहे हैं। वैसे सूत्रों की मानें तो सलमान ने पीडीपी नेताओं को वादा किया है कि अगर वो इस मामले में बरी हो जाते हैं तो इस प्रस्ताव पर जरूर विचार करेंगे। मतलब पूरी तरह से उम्मीद खत्म नहीं हुई है।

सचिन तेंदुलकर के साथ वरुण धवन का भी है आज बर्थडे

इस बारे में जब सलमान के प्रवक्ता से संपर्क किया गया तो उसने भी इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा कि हां, पीडीपी के नेताओं ने सलमान से जम्मू-कश्मीर राज्य के पर्यटन को प्रमोट करने के लिए अनुरोध किया था, मगर सलमान ने जोर देते हुए कहा कि अभी यह सही समय नहीं है।

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप