Move to Jagran APP

बर्थडे: घर आये मेहमानों को सलमान ने दिया यह स्पेशल रिटर्न गिफ्ट!

हो सकता है कि सलमान चाहते होंगे कि सबसे पहले वह यह नमूना अपने दोस्तों के सामने ही पेश करें..

By Hirendra JEdited By: Published: Tue, 27 Dec 2016 11:33 AM (IST)Updated: Tue, 27 Dec 2016 11:42 AM (IST)
बर्थडे: घर आये मेहमानों को सलमान ने दिया यह स्पेशल रिटर्न गिफ्ट!

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। सलमान ख़ान यारों के यार हैं। वे अपने दोस्तों और यारों की मेहमाननवाजी में कोई कमी नहीं करते। सलमान के 51वें जन्मदिन पर उनके कई करीबी दोस्त उनके पनवेल स्थित फार्महाउस में जन्मदिन का जश्न मनाने पहुंचे और सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सबने जम कर मस्ती की है। सब दोस्तों ने सलमान को कुछ न कुछ गिफ्ट दिया ही होगा पर सलमान ने भी सबको एक स्पेशल रिटर्न गिफ्ट दिया है।

prime article banner

ख़बर है कि मेहमाननवाजी में ख़ान खानदान ने भी कोई कमी नहीं छोड़ी है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार भाईजान की तरफ से सबको रिटर्न में एक खास लॉकेट व पेंडेंट गिफ्ट किया गया है। यह पेंडेंट कोई आम पेंडेंट नहीं हैं। गौर करें तो सलमान ने भी यह पेंडेंट पहन रखा है और बिपाशा बसु ने भी उनके साथ तस्वीरें खींचवाते हुए यह पेंडेंट पहन कर पोज दिया है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सलमान आज जो एप्प लांच कर रहे हैं उसमें ज्वेलरी का भी एक सेक्शन है और यह पेंडेंट उसी ज्वेलरी एप्प के अंतगर्त सबको तोहफे में दी गयी है। हो सकता है कि सलमान चाहते होंगे कि सबसे पहले वह ज्वेलरी का यह नमूना अपने दोस्तों के सामने ही पेश करें। अब भाई तो जो करते हैं, स्टाइल में ही करते हैं। जाहिर है उनके फैन्स इस पेंडेंट के दीवाने हो ही जायेंगे और इसकी जम कर खरीदारी करेंगे।

ऐसे मना सलमान खान का 51वां जन्मदिन, देखें कौन-कौन हुआ शामिल

इसे भी पढ़ें: ...तो इसलिए सलमान ख़ान ने दाल खाना छोड़ दिया!

बताते चलें कि सलमान ने जन्मदिन के मौके पर अपने इस एप्प से शॉपिंग करने पर ज्वेलरी पर भी भारी छूट रखी है। पेंडेंट से याद आया सलमान की फ़िल्म 'बजरंगी भाईजान' के दौरान हनुमान जी के गदा वाली पेंडेंट काफी हिट हुई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.