मुंबई। लगता है कि भारत के पूर्व विदेश मंत्री और कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद का राजनीति से मन भर गया है क्योंकि अब उन्होंने एक्टिंग में कदम रख दिया है। जी नहीं, वो किसी फिल्म में नज़र नहीं आने वाले बल्कि उन्होंने एक्टिंग की है 2003 में आई बॉलीवुड फिल्म 'कल हो न हो' के टाइटल सॉन्ग के रीमेक में।

अक्षय कुमार ने मारे थे गरीब ऑटो ड्राइवर के पैसे!

जी हां, जर्मन एंबेसी की इस रीमेक वीडियो में भारत में जर्मन एम्बेसडर माइकल स्टीनर ने भी एक्टिंग में डेब्यू किया है। दरअसल ये वीडियो फिल्म 'कल हो न हो' को सम्मान के तौर पर बनाई गई है। इस फिल्म में शाहरुख खान, सैफ अली खान और प्रीति जिंटा लीड रोल्स में थे।

रीमेक में माइकल ने शाहरुख की जगह ली है, उनकी पत्नी एलिस प्रीति जिंटा वाले रोल में हैं जबकि सलमान खुर्शीद सैफ के रोल में हैं।

'मुंबई पुलिस ने मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी'

अब तक खुर्शीद की राजनीति तो आप देख ही चुके होंगे लेकिन इस गाने में उनकी एक्टिंग, रोमांस और डांस देखकर आप अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे। हंसी इसलिए नहीं कि उन्होंने बुरी एक्टिंग की है, बल्कि इसलिए क्योंकि वो इस वीडियो में वाकई बेहद क्यूट लग रहे हैं।

गाने को हूबहू वैसे ही बनाया गया है 'जैसे कल हो न हो' के टाइटल सॉन्ग को फिलमाया गया था। इसका निर्देशन सुमित ओस्मंड शॉ ने किया है।

इस गाने के प्रीमियर में शर्मीला टैगोर, सैफ अली खान, जावेद अख्तर, मधु किश्वर और निर्देशक सुमित ओस्मंड शॉ मौजूद थे।

शाहरुख खान ने ट्विटर पर इस वीडियो को असली फिल्म के निर्माता करण जौहर के साथ शेयर किया। शाहरुख ने ट्वीट किया, 'करण जौहर ये आपको जरूर देखनी चाहिए। इन्होंने इसकी रीमेक बना ली। शानदार।'

जब अक्षय ने सफेद शर्ट पर पहनी थी हरी जिलेटिन

Posted By: Monika Sharma