नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 12 की टीआरपी बाकी सीजन की तुलना में कम रही थी। अब Bigg Boss 13 की तैयारियां शुरू हो गई हैं और अगले सीजन को लेकर बड़ी खबर आ रही है। इस बार बड़ा बदलाव किया गया है। 

बिग बॉस का 12वां सीजन टीआरपी TRP के मामले में ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाया था। सीजन 12 में सेलेब्रिटी और कॉमनर्स की थीम पर बेस्ड इस शो के कंटेस्टेंट्स दर्शकों को एंटरटेन करने में कुछ खास सफल नहीं रहे थे। इसलिए इस बार बिग बॉस 13 के लिए कंटेस्टेंट्स को सोच समझकर चुना जा रहा है। खबर है कि, बिग बॉस 13 में दर्शकों को बड़े और कई नए बदलाव देखने को मिलेंगे। खास बात यह है कि, हो सकता है कि इस बार कॉमनर्स की एंट्री न हो जो पहले हो रही थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बिग बॉस के मेकर्स ने फैसला लिया है कि 13वें सीजन के लिए कॉमनर्स की एंट्री नहीं होगी और इस कॉन्सेप्ट को यही रोक दिया जाएगा। हालांकि, अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। बताया जा रहा है कि, कॉमनर्स को ड्रॉप करने फैसला पिछले साल बिग बॉस 12 के फ्लॉप होने के बाद लिया गया है। बता दें कि, सीजन 12 में कॉमनर्स कंटेस्टेंट्स के सिलेक्शन पर भी काफी सवाल उठे थे।

गौरतलब है कि 2016 में सीजन 10 से कॉमनर्स का कॉन्सेप्ट शुरू किया गया था। उस समय मनु पंजाबी और मनवीर गुर्जर ने बतौर कॉमनर शो में पार्टिसिपेट किया था। शुरुआत में जरूर यह थीम लोगों को अच्छी लगी थी लेकिन बिग बॉस 12 के बाद इस कॉन्सेप्ट को बंद किया जा रहा है। क्योंकि ऐसा देखा गया है कि, कई बार कॉमनर्स कंटेस्टेंट्स को जरुरत से ज्यादा एग्रेसिव होते देखा गया था।

खैर बिग बॉस सीजन 13 शुरू होने वाला है। बिग बॉस 12 का खिताब टीवी की बहू दीपिका कक्कड़ इब्राहिम ने अपने नाम किया था। वहीं पूर्व क्रिकेटर श्रीसंत फर्स्ट रनर अप रहे थे।

 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Rahul soni

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप