Move to Jagran APP

देखें, सलमान की 'सुल्‍तान' का टीजर, अगली ईद पर होगी रिलीज

सलमान खान इस साल तो ईद पर 'बजरंगी भाईजान' को रिलीज कर धूम मचाने वाले हैं ही, अगले साल की ईद भी उन्होंने अपने नाम कर ली है। अगली ईद पर सलमान की फिल्‍म 'सुल्‍तान' रिलीज होने जा रही है।

By Tilak RajEdited By: Published: Wed, 24 Jun 2015 07:27 AM (IST)Updated: Wed, 24 Jun 2015 08:41 AM (IST)
देखें, सलमान की 'सुल्‍तान' का टीजर, अगली ईद पर होगी रिलीज

मुंबई। सलमान खान इस साल तो ईद पर 'बजरंगी भाईजान' को रिलीज कर धूम मचाने वाले हैं ही, अगले साल की ईद भी उन्होंने अपने नाम कर ली है। अगली ईद पर सलमान की फिल्म 'सुल्तान' रिलीज होने जा रही है।

loksabha election banner

'बजरंगी भाईजान' के बाद बहनोई की फिल्म भी करेंगे सलमान खान

सलमान खान की यशराज बैनर तले बनने वाली फिल्म 'सुल्तान' अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी। फिल्म में सलमान को बॉक्सर का किरदार निभाना है, जिसकी उम्र 40 साल है।

बचपन में सोनम कपूर लड़कों पर जमाती थीं धौंस

मंगलवार दोपहर को यशराज फिल्म्स के ट्विटर हैंडल पर फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा हुई। ट्वीट के साथ एक टीजर वीडियो भी है जिसमें सलमान तो नजर नहीं आ रहे हैं लेकिन फिल्म की जानकारियां इसमें हैं।

इस फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर करेंगे। इससे पहले अली ने यश राज बैनर की ही कट्रीना कैफ वाली 'मेरे ब्रदर की दुल्हन’ बनाई थी, जो हिट रही थी। 'सुलतान' की लीड एक्ट्रेस के लिए परिणीति चोपड़ा, कंगना रनोट और दीपिका पादुकोण के नाम की अटकलें लगाई जा रही हैं, लेकिन कुछ तय नहीं हुआ है।

इस फिल्म में कट्रीना कैफ के हीरो होंगे जैकी चैन?

अभी सलमान तो अपने प्रोडक्शन की पहली फिल्म 'बजरंगी भाईजान' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इसके बाद उनकी सूरज बडज़ात्या की फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' रिलीज होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.