Move to Jagran APP

'बजरंगी भाईजान' की रिलीज से पहले क्रिटिक्‍स को ये क्‍या कह गए सलमान

सलमान खान की फिल्‍म 'बजरंगी भाईजान' रिलीज हो गई है और क्रिटिक्‍स ने इसे अच्‍छा रिस्‍पॉन्‍स दिया है। हालांकि फिल्‍म के रिलीज होने से पहले ही सलमान ने क्रिटिक्‍स को एक सलाह दे डाली थी। सलमान का कहना है कि फिल्‍म का रिव्‍यू लोगों को सोचने पर मजबूर कर देता

By Tilak RajEdited By: Published: Fri, 17 Jul 2015 10:45 AM (IST)Updated: Fri, 17 Jul 2015 10:53 AM (IST)
'बजरंगी भाईजान' की रिलीज से पहले क्रिटिक्‍स को ये क्‍या कह गए सलमान

मुंबई। सलमान खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' रिलीज हो गई है और क्रिटिक्स ने इसे अच्छा रिस्पॉन्स दिया है। हालांकि फिल्म के रिलीज होने से पहले ही सलमान ने क्रिटिक्स को एक सलाह दे डाली थी। सलमान का कहना है कि फिल्म का रिव्यू लोगों को सोचने पर मजबूर कर देता है।

loksabha election banner

अगली ईद पर शाहरुख आ रहे हैं रईस बनकर, रिलीज हुआ टीजर

सलमान खान ने कहा कि क्रिटिक्स फिल्म के बारे में अपने निजी विचार सामने रखते हैं, लेकिन ऐसा करते हुए वो फिल्म को बनाने में लगी मेहनत को दरकिनार कर देते हैं। क्रिटिक्स को सोचना चाहिए कि एक फिल्म बनाने में कई लोगों की मेहनत और निर्माताओं का ढेर सारा पैसा लगा होता है।

ढोल की धुन पर थिरके शाहिद

उन्होंने कहा, 'क्रिटिक्स फिल्म देखने के बाद इस पर अपने विचार लोगों के सामने रखते हैं। फिल्म को खराब बताते हैं, उसकी कमियां गिनाते हैं। इससे कई लोग सोचने को मजबूर हो जाते हैं कि फिल्म देखी जाए कि नहीं। इसका प्रभाव फिल्म के कलेक्शन पर पड़ता है। इसका खामियाजा निर्माता और उठाना पड़ता है।'

बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ अभियान की ब्रांड एंबेसडर बनीं परिणीति

कबीर खान निर्देशित 'बजरंगी भाईजान' एक ऐसे शख्स की कहानी है जो गलती से भारत की सीमा में दाखिल हुई पाकिस्तानी लड़की को छोड़ने सीमापार जाता है। फिल्म में करीना कपूर और नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी अहम किरदारों में हैं। भारत के साथ-साथ ये फिल्म पाकिस्तान में भी रिलीज हुई है। सलमान खान ने इच्छा जाहिर की है कि 'बजरंगी भाईजान' को भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पाकिस्तान के पीएम नवाज शरीफ भी देखें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.