Move to Jagran APP

'प्रेम रतन धन पायो' पर हो सकती है 'धनवर्षा', 5000 स्‍क्रीन्‍स पर होगी रिलीज

बॉलीवुड सुपर स्टार सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' का फैन्‍स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सूरज बड़जात्‍या की इस फिल्‍म में सलमान का 'प्रेम' वाला रूप देखने को मिलेगा। यही वजह है कि मेकर्स 'प्रेम रतन धन पायो' को 4800-5200 स्क्रीन पर रिलीज करने की

By Tilak RajEdited By: Published: Wed, 04 Nov 2015 07:57 AM (IST)Updated: Wed, 04 Nov 2015 08:47 AM (IST)
'प्रेम रतन धन पायो' पर हो सकती है 'धनवर्षा', 5000 स्‍क्रीन्‍स पर होगी रिलीज

मुंबई। बॉलीवुड सुपर स्टार सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सूरज बड़जात्या की इस फिल्म में सलमान का 'प्रेम' वाला रूप देखने को मिलेगा। यही वजह है कि मेकर्स 'प्रेम रतन धन पायो' को 4800-5200 स्क्रीन पर रिलीज करने की तैयारी में हैं।

loksabha election banner

VIDEO : किंग खान से कुछ इस अंदाज में मिले कॉन्टेस्ट के विजेता

दरअसल, मेकर्स इस फिल्म को बहुत बड़े पैमाने पर रिलीज करना चाहते हैं। फिल्म को देशभर में 3500-4000 स्क्रीन पर रिलीज किया जाएगा। वहीं ओवरसीज मार्केट में 200-500 स्क्रीन पर रिलीज होगी।

सूत्र ने बताया, 'सूरज बड़जात्या की मार्केटिंग टीम ने दीपावली को कैश करने के लिए यह प्लानिंग की है। फिल्म को प्रमोट भी ऐसे ही किया जा रहा है। बड़जात्या और सलमान लंबे अंतराल के बाद साथ नजर आएंगे। मेकर्स चाहते हैं कि इस बात का ज्यादा से ज्यादा फायदा मिले।'

अनिल कपूर होंगे गोवा फिल्म फेस्टिवल के मुख्य अतिथि

केवल लाइटिंग पर खर्च हुआ है 15 करोड़ रुपए
'प्रेम रतन धन पायो' दीपावली पर रिलीज होने वाली सिंगल फिल्म है। सुनने में आया है कि सलमान की इस फिल्म में केवल लाइटिंग पर मेकर्स ने 15 करोड़ रुपए खर्च किए हैं।

सूत्र ने बताया, 'डायरेक्टर सूरज बड़जात्या को भव्य सेट बनाने के लिए जाना जाता है। वो हमेशा एक रॉयल फैमिली को केंद्र में रखकर फिल्म बनाते हैं। हर सेट की डिजाइन में लाइट एक महत्वपूर्ण हिस्सा होता है। 258 दिन के शूटिंग शेड्यूल में मेकर्स ने सेट पर लाइटिंग के लिए 15 करोड़ रुपए का खर्चा किया है।'

सलमान खान की एक्स-गर्लफ्रेंड ने दूर किया था उनका यह डर

फिल्म का बजट करीब 90 करोड़ रुपए के करीब का आंका जा रहा है। प्रोडक्शन टीम के खबरी ने बताया, 'शूट के लिए महंगी लाइट्स खरीदी गई। सूरज सर इस बात को लेकर बहुत ही स्पष्ट थे कि फिल्म को बड़ा लुक देना है। सलमान ने तय किया था कि वो फिल्म की फीस नहीं लेंगे। डायरेक्टर को मनचाहा खर्च करने की छूट भी मिल गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.