Move to Jagran APP

सलमान की 'बजरंगी भाईजान' का हो रहा बेसब्री से इंतजार

बॉलीवुड सुपर स्टार सलमान खान की अगली फिल्म है 'बजरंगी भाईजान'। इसे लेकर केवल चर्चा ही नहीं चल रही है, बल्कि सलमान के फैंस को इंतजार भी है। कारण कि फैंस के हिसाब से सलमान को केस से राहत मिलने के बाद यह पहली फिल्म होगी जो दर्शकों के बीच

By Tilak RajEdited By: Published: Sat, 13 Jun 2015 08:07 AM (IST)Updated: Sat, 13 Jun 2015 09:16 AM (IST)
सलमान की 'बजरंगी भाईजान' का हो रहा बेसब्री से इंतजार

मुंबई। बॉलीवुड सुपर स्टार सलमान खान की अगली फिल्म है 'बजरंगी भाईजान'। इसे लेकर केवल चर्चा ही नहीं चल रही है, बल्कि सलमान के फैंस को इंतजार भी है। कारण कि फैंस के हिसाब से सलमान को केस से राहत मिलने के बाद यह पहली फिल्म होगी जो दर्शकों के बीच होगी।

loksabha election banner

अक्षय कुमार ने खुलेआम करण जौहर का उड़ाया मजाक

फिल्म का निर्देशन कबीर खान ने किया है। प्रोडक्शन सलमान खान और रॉकलाइन व्यंकटेश का है। फिल्म में सलमान के साथ ही करीना कपूर और नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी नजर आएंगे।

नीरजा भनोट की मां बनीं शबाना आजमी का फर्स्ट लुक आया सामने

'बजरंगी भाईजान' का पिछले दिनों ट्रेलर और फिर एक गाना 'सेल्फी ले ले रे...' जारी किया गया। फिल्म का ट्रेलर देख अभिषेक बच्चन और करीना कपूर की 'रिफ्यूजी' याद आ गई। 'बजरंगी भाईजान' में सलमान एक बच्ची को सरहद पार पहुंचाते नजर आ रहे हैं। 'रिफ्यूजी' में भी अभिषेक लोगों को सरहद पार पहुंचाते हैं।

आमिर खान को जैकी चैन से मिला चाइनीज गिफ्ट

करीना और सलमान इसके पहले फिल्म 'बॉडीगार्ड' में साथ नजर आए थे, वहीं नवाजुद्दीन इसके पहले फिल्म 'किक' में नजर आए थे। फिल्म नवंबर 2014 में शुरू हुई थी। संभावना है कि फिल्म 16 जुलाई 2015 को रिलीज होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.