Move to Jagran APP

टाइगर जिंदा है में सलमान खान का यह खतरनाक एक्शन देखा क्या आपने

फिल्म 'टाइगर जिंदा है' का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है जो कि 22 दिसंबर को रिलीज़ हो रही है।

By Rahul soniEdited By: Published: Wed, 13 Dec 2017 07:58 PM (IST)Updated: Wed, 13 Dec 2017 07:58 PM (IST)
टाइगर जिंदा है में सलमान खान का यह खतरनाक एक्शन देखा क्या आपने
टाइगर जिंदा है में सलमान खान का यह खतरनाक एक्शन देखा क्या आपने

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। सलमान खान की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' में आपको सलमान जबरदस्त एक्शन और स्टंट करते दिखाई देंगे। एक सीन तो बहुत खतरनाक है जिसमें वो भूखे भेड़ियों के साथ लड़ाई करते नज़र आएंगे।भेड़िया झुंड में शिकार करता है जबकि शेर अकेले शिकार करता है। कुछ इसी थीम पर इस सीन को फिल्माया गया है। 

loksabha election banner

फिल्म 'टाइगर जिंदा है' में सलमान खान खून के प्यासे भेड़ियों से लड़ते नज़र आएंगे। इस लड़ाई की 20 सेकंड की झलक फिल्म निर्माता कंपनी की ओर से वीडियो के माध्यम से जारी की गई है जिसमें सलमान और भेड़ियों के बीच लड़ाई को देखा जा सकता है। गौरतलब है कि इस फिल्म को इस वर्ष की सबसे अच्छी एक्शन फिल्म बताया जा रहा है। फिल्म के बारे में यह भी बताया जा रहा है कि इस फिल्म के माध्यम से सलमान खान ने एक्शन करने के सभी रिकॉर्ड को पीछे छोड़ दिया है। इस सीन के बारे में ज्यादा जानकारी दें तो इसको बर्फ से ढंके ऑस्ट्रिया के पहाड़ों पर शूट किया गया है। इस फाइट सीन के बारे में यह भी कहा जा रहा है कि यह सलमान खान के प्रसंशकों के लिए सलमान खान की ओर से गिफ्ट होगा। इस सीन को भेड़ियों के साथ ऑस्ट्रिया के घने जंगलों में शूट किया गया है। इस मौके पर अन्तर्राष्ट्रीय एक्शन क्रू ने इस बात का पूरा ध्यान रखा कि सभी की सुरक्षा में कोई कमी न रह जाए। इसके लिए क्रू ने महीनों ट्रेनिंग की। इस टीम की अगुआई एक्शन कोरिओग्राफर टॉम स्ट्रूथर्स ने की है। वहीं इस एक्शन सीन को करने के लिए सलमान खान ने भी बहुत बड़ा खतरा मोल लिया था।

यह भी पढ़ें: Exclusive: अनुराग कश्यप की फिल्मों की अभिनेत्रियां क्यों होती हैं दबंग, पढ़िए जवाब

इस बारे में बताते हुए फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर ने भी कहा, 'फिल्म में सलमान खान का भूखे भेड़ियों से लड़ने का सीन अहम सीन है। इसके पीछे का आइडिया यह है कि पर्दे पर ऐसी चीज दिखाना जो कि पहले कभी नहीं दिखाई है। यह सीन टाइगर की भूमिका को भी उभरकर दिखाता है। फिल्म 'टाइगर जिंदा है' का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है जो कि 22 दिसंबर को रिलीज़ हो रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.