नई दिल्ली। सलमान खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' रिलीज हो गई है और उम्मीद के मुताबिक बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल भी मचा रही है। इस फिल्म में सलमान खान के भोलेपन और बच्ची के प्रति प्यार ने सभी का दिल छू लिया है। बजरंगी के किरदार में किसी और की कल्पना भी नहीं की जा सकती है।

कट्रीना को सेट पर पड़ी डांट, रणबीर चुपचाप देखते रहे

निर्देशक कबीर खान ने बहुत खूबसूरती से इस किरदार को गढ़ा है और उतनी ही खूबसूरती से पेश भी किया है।खैर, आपको शायद पता हो या ना हो, मगर जानकर हैरानी होगी कि सबसे पहले इस फिल्म के लिए रितिक रोशन को एप्रोच किया गया था।

प्रियंका की बर्थडे पार्टी में क्यों नहीं आईं दीपिका-सोनाक्षी?

जी हां, कुछ रिपोर्टों के मुताबिक, रितिक रोशन न सिर्फ इस फिल्म में काम करने वाले थे, बल्कि उनके पिता राकेश रोशन इस फिल्म को प्रोड्यूस भी करने को इच्छुक थे। दरअसल, करीब तीन साल पहले फिल्म 'बजरंगी भाईजान' के राइटर वी विजेंद्र प्रसाद स्टोरी के साथ राकेश रोशन के पास गए थे।

राजेश खन्ना की एक चाहत का आर बाल्की ने किया खुलासा

दोनों पिता-बेटे को स्टोरी बहुत पसंद आई थी और वो इसे प्रोड्यूस भी करना चाहते थे। हालांकि प्रसाद ने उनके सामने इस फिल्म को को-प्रोड्यूस करने की शर्त रख दी, मगर राकेश रोशन इसके लिए तैयार नहीं हुए। कुछ रिपोर्टों के मुताबिक, दोनों पिता-बेटे प्रसाद की स्क्रिप्ट खरीदने के लिए एक बड़ी रकम देने को भी तैयार थे।

आर बाल्की ने अमिताभ बच्चन को लेकर किया एक खुलासा

हालांकि उनके बीच बात नहीं बन पार्इ और फिर बाद में प्रसाद स्क्रिप्ट लेकर कबीर खान के पास गए, जिन्होंने इसे सलमान खान के साथ बनाने का फैसला किया। खैर, जो हुआ सो हुआ, मगर इस फिल्म को देखकर दोनों पिता-बेटे को अफसोस जरूर हो रहा होगा।

Posted By: Pratibha Kumari

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस