Move to Jagran APP

'रेस 3' का हुआ Wrap-up और शुरू हुई सलमान ख़ान की अगली फ़िल्म 'भारत' की तैयारी, जानिये पूरी डिटेल

अली अब्बास ज़फर ने हाल ही में ट्वीट के ज़रिये 'भारत' की कुछ डिटेल्स शेयर की है। अली ने लिखा है कि वो फ़िल्म 'भारत' की तैयारियां पूरे ज़ोरों शोरों से कर रहें हैं। वो फ़िल्म लिखने और इसके लोकेशन को कन्फर्म करने के फाइनल स्टेज पर हैं। और ...

By Shikha SharmaEdited By: Published: Sat, 03 Feb 2018 05:05 PM (IST)Updated: Tue, 06 Feb 2018 11:31 AM (IST)
'रेस 3' का हुआ Wrap-up और शुरू हुई सलमान ख़ान की अगली फ़िल्म 'भारत' की तैयारी, जानिये पूरी डिटेल
'रेस 3' का हुआ Wrap-up और शुरू हुई सलमान ख़ान की अगली फ़िल्म 'भारत' की तैयारी, जानिये पूरी डिटेल

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग ख़ान सलमान एक के बाद एक फिल्में किये जा रहे हैं। साल 2017 में फ़िल्म 'ट्यूबलाइट' की शूटिंग ख़त्म करते ही सलमान ने फ़िल्म 'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग शुरू कर दी थी, फिर आया टीवी इंडस्ट्री का सबसे चर्चित शो 'बिग बॉस' जिसे सलमान ने हमेशा की तरह अपने ही स्टाइल में होस्ट किया। इस शो के ख़त्म होते ही सलमान रेमो डी'सूज़ा की फ़िल्म 'रेस 3' की शूटिंग में लग गए और अब अपडेट आई है उनकी अगली फ़िल्म की।

loksabha election banner

आपको बता दें कि डायरेक्टर अली अब्बास ज़फर के साथ फ़िल्म 'सुल्तान' और 'टाइगर जिंदा है' करने के बाद अब सलमान अली के साथ अपनी फ़िल्म का हैट्रिक मनाने वाले हैं। जी हां, सलमान अब अली अब्बास ज़फर के साथ फ़िल्म 'भारत' में नज़र आएंगे। यह एक पीरियड ड्रामा फ़िल्म होगी और यह फ़िल्म साल 2014 की कोरियन फ़िल्म 'Ode To My Father' की रीमेक है। 

यह भी पढ़ें: आमिर ख़ान के बाद अब आलिया भट्ट, शबाना आज़मी, राधिका आप्टे और सोनम कपूर ने भी अपनाया 'पैड मैन' चैलेंज

अली अब्बास ज़फर ने हाल ही में ट्वीट के ज़रिये 'भारत' की कुछ डिटेल्स शेयर की है। अली ने लिखा है कि वो फ़िल्म 'भारत' की तैयारियां पूरे ज़ोरों शोरों से कर रहें हैं। वो फ़िल्म लिखने और इसके लोकेशन को कन्फर्म करने के फाइनल स्टेज पर हैं। और वो इस महीने ही इस फ़िल्म के म्युज़िक पर काम करेंगे। इस फ़िल्म के गाने इरशाद कामिल लिखेंगे और इन लिखे शब्दों में म्युज़िक का तड़का लगाएंगे विशाल और शेखर। अली ने अपने इस ट्वीट के ज़रिये यह भी बताया कि वो सलमान के साथ अपनि तीसरी फ़िल्म के लिए काफी नर्वस भी हैं और एक्साइटेड भी।

यह भी पढ़ें: Exclusive: महिला प्रोटोगोनिस्ट के साथ इतने बड़े बजट की फ़िल्म सिर्फ भंसाली ही बना सकते हैं- दीपिका पादुकोण

दूसरी तरफ सलमान ने रेमो की फ़िल्म 'रेस 3' की शूटिंग भी हाल ही में ख़त्म की है। सलमान की टीम ने इस Wrap-Up की ख़बर सलमान और फ़िल्म की हिरोइन जैकलिन फर्नांडिस की एक तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर करके दी। 'रेस 3' में सलमान और जैकलिन के अलावा साक़िब सलीम, डेज़ी शाह, अनिल कपूर, बॉबी देओल और पूजा हेगड़े भी हैं और यह फ़िल्म 4 मई 2018 को रिलीज़ होगी। वहीं दूसरी तरफ 'भारत' साल 2019 में ईद पर रिलीज़ होगी।

 

It’s a Wrap Mumbai Schedule ! #RACE3 #SalmanKhan #JacquelineFernandez

A post shared by SALMAN KHAN Team© (@beingsalmankhanteam) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.