मुंबई। सलमान ख़ान और कटरीना कैफ़ कभी एक दूसरे के काफी करीब थे। फिर, दोनों ने अपनी राहें बदल लीं। लेकिन, एक बार फिर जब यह जोड़ी 'टाइगर ज़िंदा है' में एक साथ काम करती नज़र आयी तो दोनों में एक नयी बॉन्डिंग देखने को मिली और यहीं से एक कयास लगाने जाने लगा कि सलमान-कटरीना फिर से रिलेशनशिप में हैं। गुरुवार को एक इवेंट में सलमान-कटरीना फिर से एक साथ नज़र आये और दोनों के ही बीच अच्छी केमिस्ट्री भी देखने को मिली।

दरअसल IIFA के एक प्रेस कांफ्रेस में जुटे थे सलमान ख़ान और कटरीना कैफ। उनके साथ चुलबुली और अवार्ड विनिंग एक्ट्रेस आलिया भट्ट भी थीं। इस कार्यक्रम में सलमान और कटरीन एके बीच अच्छी बॉन्डिंग नज़र आई।

यह भी पढ़ें: तुषार कपूर के बेटे लक्ष्य के जन्मदिन पार्टी में देखिये कौन-कौन आये नज़र, देखें तस्वीरें

आपको बता दें कि पिछले महीने ही सलमान ख़ान और कटरीना कैफ़ दोनों ऑस्ट्रिया में टाइगर ज़िंदा है की शूटिंग से लौटे हैं। गौरतलब है कि शूटिंग के दौरान कटरीना बुरी तरह से घायल हो गई थीं, जिससे उनकी पीठ पर काफी चोटें आई। डॉक्टर ने उन्हें आराम करने की सलाह भी दी है। ख़बर यह भी आई थी कि उस दौरान सलमान की यही कोशिश रही कि कटरीना को शूटिंग करने में ज्यादा दिक्कतों का सामना ना करना पड़े और वो केवल आसान दृश्यों की शूटिंग ही करें। बहरहाल, यह तस्वीरें बता रही हैं कि सलमान कटरीना की काफी केयर करते हैं।

ऐसे भी कयास लगाए जा रहे हैं कि सलमान और कटरीना कैफ अपने रिश्ते को दूसरा मौका दे सकते हैं। इस कयास का आधार यह भी है कि सलमान का यूलिया वंतूर के साथ अफेयर की ख़बरें तो आती रही हैं लेकिन, सलमान ने कभी यूलिया से अपने रिश्ते को माना नहीं है। जबकि, दूसरी तरफ रणबीर कपूर से अलग होकर कटरीना कैफ भी इनदिनों सिंगल ही हैं। बहरहाल, इस इवेंट में दोनों ही आकर्षण का केंद्र बने रहे।

पहले ख़बर यह भी आयी थी कि कटरीना सलमान से अपने करियर को लेकर कुछ टिप्स भी ले रही हैं और यह भी कि सलमान कटरीना को काफी कॉपरेट भी कर रहे हैं। ऐसे में हो सकता है दोनों फिर से अपने रिश्ते को एक अच्छे दोस्त की तरह आगे बढ़ा रहे हों। लेकिन,इन तस्वीरों में दोनों की नजदीकियां देखकर अफवाह उड़ाने वालों को जैसे एक मौका और मिल गया है।

यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार बेटे आरव के साथ आये नज़र..क्या पापा से भी लंबे हो गए हैं आरव?

 

 लेकिन, जब तक सलमान या कटरीना अपने रिश्ते पर मोहर न लगा दें तब तक यह पक्के तौर पर तो नहीं ही कहा जा सकता कि दोनों एक बार फिर से रिलेशनशिप में हैं।

Posted By: Hirendra J

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस