Move to Jagran APP

Salman Khan, COVID-19: ड्राइवर और स्टाफ के कोरोना वायरस की चपेट में आने के बाद सलमान ख़ान हुए आइसोलेट

मनोरंजन इंडस्ट्री पर कोविड-19 का प्रकोप लगातार बना हुआ है। बॉलीवुड के कई सितारे वायरस की चपेट में आ चुके हैं। जुलाई में उस वक़्त हड़कम्प मच गया था अमिताभ बच्चन अभिषेक बच्चन ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या को कोविड-19 संक्रमित होने की ख़बर आयी थी।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Thu, 19 Nov 2020 10:28 AM (IST)Updated: Thu, 19 Nov 2020 06:00 PM (IST)
Salman Khan, COVID-19: ड्राइवर और स्टाफ के कोरोना वायरस की चपेट में आने के बाद सलमान ख़ान हुए आइसोलेट
सलमान ख़ान आइसोलेशन में हैं। फोटो- मिड-डे

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड में कोरोना वायरस पैनडेमिक का असर कम होता नहीं दिख रहा। तमाम एहतियात और सतर्कता के बावजूद कोविड-19 वायरस सेलेब्रिटीज़ के दरवाजों तक पहुंच ही जाता है। अब सलमान ख़ान के ड्राइवर और दो स्टाफ मेंबरों को कोविड-19 संक्रमण की पुष्टि होने के बाद सलमान ने अपने परिवार के साथ ख़ुद को आइसोलेट कर लिया है। संक्रमित स्टाफ सदस्यों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

loksabha election banner

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, सलमान को जैसे ही स्टाफ के कोरोना संक्रमित होने का पता चला, उन्होंने सबसे पहले उनके इलाज की व्यवस्था की। मार्च में कोरोना वायरस पैनडेमिक की शुरुआत के साथ ही सलमान अपने पनवेल स्थित फार्म हाउस में क्वारंटाइन में चले गये थे। महाराष्ट्र सरकार द्वारा शूटिंग की इजाज़त मिलने के बाद सलमान ने राधे की शूटिंग शुरू की थी। सलमान ख़ान इन दिनों बिग बॉस 14 को होस्ट कर रहे हैं। 

Salman Khan के ड्राइवर और दो स्टाफ को हुआ कोरोना, Farah Khan हो सकती BB 14 की नई Host

बॉलीवुड में जारी है कोविड-19 का प्रकोप

मनोरंजन इंडस्ट्री पर कोविड-19 का प्रकोप लगातार बना हुआ है। बॉलीवुड के कई सितारे वायरस की चपेट में आ चुके हैं। जुलाई में उस वक़्त हड़कम्प मच गया था अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या को कोविड-19 संक्रमित होने की ख़बर आयी थी। अमिताभ ने ट्वीट करके यह जानकारी दी थी। सभी लोगों को मुंबई के अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। आमिर ख़ान के स्टाफ के सदस्यों को भी कोरोना संक्रमण हो चुका है। हालांकि, उनका पूरा परिवार नेगेटिव आया था।

कुछ दिन पहले अर्जुन कपूर और मलायका अरोड़ा कोविड-19 पॉज़िटिव पाये गये थे। दोनों अब पूरी तरह ठीक हो चुके हैं। इससे पहले मानव कौल और आनंद तिवारी ज़ी5 की सीरीज़ नेल पॉलिश की शूटिंग के दौरान सेट पर कोरोना संक्रमित पाये गये, जिसके बाद शूटिंग रोक दी गयी थी और लीड एक्टर अर्जुन रामपाल ने कोरोना वायरस की जांच करवायी, जो नेगेटिव निकला। 

बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ में कोविड-19 का पहला केस सिंगर कनिका कपूर का था। देश में जब कोरोना वायरस पैनडेमिक शुरुआती दौर में था, तभी कनिका लंदन से भारत आयी थीं और अपने गृहनगर लखनऊ गयी थीं, जहां वो कोविड-19 पॉज़िटिव निकलीं। कनिका के संक्रमित होने की ख़बर देशभर में सुर्खियां बनीं। उनके ख़िलाफ़ लापरवाही के लिए पुलिस रिपोर्ट भी दर्ज़ करवायी गयी थीं। कनिका लगभग 15 दिन लखनई के संजय गांधी पीजीआई में भर्ती रही थीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.