अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. बिग बॉस 12 में सलमान खान अपने दर्शकों के साथ अलग तरह की मस्ती करने वाले हैं. इस हफ्ते दर्शक सलमान का एक अलग ही अंदाज़ देखेंगे. सलमान खान अपने दर्शकों के साथ कैसी मस्ती करते हैं यह तो दर्शक जानते ही हैं. ऐसे में वह आपको पूरी तरह से कंफ्यूजन में शामिल करने वाले हैं.

दरअसल, इस हफ्ते सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सलमान दर्शकों को यह कह कर कंफ्यूज करने वाले हैं कि शो में एक ही एलिमिनेशन होगा. तो दूसरे ही पल वह कहेंगे कि शो में दो एलिमिनेशन होंगे. इस तरह वह कुछ देर मस्ती करेंगे. आख़िरकार दर्शक देखेंगे कि शो में दो एलिमिनेशन होने वाले हैं. सलमान की इस मस्ती से घरवालों के साथ दर्शक भी खूब एन्जॉय करने वाले हैं. वहीं बता दें कि सलमान सुरभि और रोहित पर गुस्से का वार करने वाले हैं. सलमान कई इश्यू पर भी बात करने वाले हैं. सलमान सुरभि और रोहित पर भी खूब गुस्सा दिखाने वाले हैं. वहीं इस बार वीकेंड के वॉर में दर्शक देखेंगे कि करणवीर की पत्नी टीजे शो का हिस्सा बनेंगी तो सुरभि के भाई अभिनव भी शो में शामिल होने वाले हैं.

वहीं सेलेब्रिटी गेस्ट के रूप में इस बार रितेश देशमुख अपनी आने वाली फिल्म माउली के प्रोमोशन के लिए आने वाले हैं. ऐसे में सलमान और रितेश के बीच मराठी और हिंदी वाला गेम भी खेलने वाले हैं. सलमान रितेश को टास्क देने वाले हैं कि रितेश हिंदी गानों का मराठी ट्रांसलेशन करें. अब ऐसे में और भी क्या क्या धमाल होने वाला है दर्शक आने वाले एपिसोड में देखेंगे.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 12: बिग बॉस के घर में है यह कलाकार, वीडियो देखकर हो जाएंगे शॉक

Posted By: Manoj Khadilkar