Move to Jagran APP

Salman Khan ने की घोषणा, बिग बॉस 14 के बाद करेंगे शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' में काम

फिल्म अभिनेता सलमान खान इसके पहले शाहरुख खान की फिल्म कुछ कुछ होता है में भी नजर आ चुके हैंl वहीं शाहरूख खान ने सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट और हर दिल जो प्यार करेगा में भी कैमियो किया था।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Sun, 14 Feb 2021 05:17 PM (IST)Updated: Sun, 14 Feb 2021 06:17 PM (IST)
Salman Khan ने की घोषणा, बिग बॉस 14 के बाद करेंगे शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' में काम
पठान में शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की अहम भूमिका हैl

नई दिल्ली, जेएनएनl फिल्म अभिनेता सलमान खान ने बताया है कि वह जल्द शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' में काम करते नजर आएंगेl हालांकि इसके पहले व रियलिटी शो बिग बॉस 14 की शूटिंग पूरी करेंगेl 'पठान' का निर्देशन 'वार' फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैंl इस फिल्म में शाहरुख खान की अहम भूमिका हैl यह फिल्म एक एक्शन थ्रिलर फिल्म हैl

prime article banner

शाहरुख खान 2018 में आई फिल्म 'जीरो' के बाद इस फिल्म में काम कर रहे हैंl जीरो एक फ्लॉप फिल्म थीl अब फिल्म पठान में सलमान खान भी अहम भूमिका निभाते नजर आएंगेl शाहरुख खान की फिल्म जीरो में भी सलमान खान ने काम किया थाl सलमान खान ने वीकेंड का वार एपिसोड में कंफर्म किया कि वह टाइगर 3 और कभी ईद कभी दिवाली में भी नजर आने वाले हैंl

 

View this post on Instagram

A post shared by Salman Khan Fan Page ❤ (@salmankhan_turkey_)

सलमान खान शनिवार को कहते नजर आए, 'जिंदगी ऐसे ही चलती हैl जब यह शो खत्म हो जाएगा, तब मैं पठान की शूटिंग करूंगाl इसके बाद टाइगर 3 की शूटिंग करूंगा और फिर कभी ईद कभी दिवाली की शूटिंग करूंगाl' पठान में शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की अहम भूमिका हैl इस फिल्म की शूटिंग पिछले वर्ष नवंबर में शुरू हो गई थीl वहीं शाहरुख खान इस फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित हैl सलमान खान इसके पहले शाहरुख खान की फिल्म 'कुछ कुछ होता है' में भी नजर आ चुके हैंl वहीं शाहरूख खान ने सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट और हर दिल जो प्यार करेगा में भी कैमियो किया था।

 

View this post on Instagram

A post shared by Salman Khan (@ibeingsalmankhan)

कोरोनोवायरस लॉकडाउन ने दुनिया भर के फिल्म प्रशंसकों को बड़ा झटका दिया था, जो 2020 में रिलीज होने वाली फिल्मों का इंतजार कर रहे थे। सलमान खान 2009 के बाद से (2013 को छोड़कर) ईद पर एक रोमांचक फिल्म लेकर आते रहे हैं। अगर 2020 में सब सामान्य होता, तो सलमान ने ईद पर अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'राधे - योर मोस्ट वांटेड भाई' रिलीज की होती। फिल्म अब ईद 2021 पर लगभग एक साल बाद रिलीज होने वाली है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.