Move to Jagran APP

Radhe: Your Most Wanted Bhai की शूटिंग जल्द शुरू कर सकते हैं सलमान ख़ान! बन रहा है स्पेशल प्लान

सलमान ख़ान अपनी अपकमिंग फ़िल्म राधेः योर मोस्ट वांटेड भाई को जल्द से जल्द समेटना चाहते हैं। इसके लिए स्टूडियो भी बुक किया जा रहा है।

By Rajat SinghEdited By: Published: Tue, 07 Jul 2020 02:50 PM (IST)Updated: Tue, 07 Jul 2020 03:09 PM (IST)
Radhe: Your Most Wanted Bhai की शूटिंग जल्द शुरू कर सकते हैं सलमान ख़ान! बन रहा है स्पेशल प्लान
Radhe: Your Most Wanted Bhai की शूटिंग जल्द शुरू कर सकते हैं सलमान ख़ान! बन रहा है स्पेशल प्लान

नई दिल्ली,जेएनएन। कोरोना वायरस महामारी का असर पूरे भारत में जबरदस्त तरीके से पड़ा है। अभी तक हालात सुधरे नहीं हैं, लगातार नए मामले सामने आ रहे हैं। हालांकि, इन सबके बीच लोग अपने काम पर वापस लौट रहे हैं। फ़िल्म इंडस्ट्री में भी शूटिंग शुरू हो गई है। टीवी शोज़ और कुछ फ़िल्में वापस सेट पर पहुंच गई हैं। ऐसें में ख़बर है कि सलमान ख़ान भी जल्द ही शूट शुरू करने के इच्छुक हैं। 

prime article banner

मिड-डे में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान ख़ान अपनी अपकमिंग फ़िल्म राधेः योर मोस्ट वांटेड भाई को जल्द से जल्द समेटना चाहते हैं। सलमान ख़ान ने अगस्त में शूटिंग शुरू करने के लिए मुंबई में ही एक स्टूडियों को बुक करने की अनुमति मांगी हैं। वहीं, मिड-डे की रिपोर्ट में बताया गया है कि फ़िल्म के निर्देशक प्रभुदेवा इस बात का प्लान बना रहे हैं कि कैसे कम क्रू मेंबर्स के साथ शूटिंग की जा सकती है। 

एक सूत्र ने मिड को बताया है, 'अगस्त में कई फ़़िल्में फ्लोर पर जाने की उम्मीद है। सलमान ख़ान, प्रोड्यूसर अतुल अग्निहोत्री और प्रभुदेवा इस विषय पर काम कर रहे हैं कि बिना किसी प्रकार के कमी के कोविड-19 के इस दौर में शूटिंग कैसे शुरू किया जाए। वे एक अधूरे गानों का कम से कम क्रू मेंबर्स के साथ पूरा करने चाह रहे हैं। इसके लिए अगस्त में स्टूडियो को बुक किया जा सकता है। वहीं, सलमान इसे एक महीने के अंदर ख़त्म कर सकते हैं।'

इसे भी पढ़िए- पुलिस ने कब्ज़े में ली सुशांत की बिल्डिंग की CCTV फुटेज, फॉरेंसिक रिपोर्ट का इंतज़ार

आपको बता दें कि इस कॉप ड्रामा को ईद के समय में रिलीज़ करने का तैयारी थी। हालांकि, कोरोना वायरस की वजह से ऐसा संभव नहीं हो पाया। वैसे अभी तक फ़िल्म की कुछ शूटिंग भी बची है। ऐसे में इसे ओटीटी पर भी रिलीज़ नहीं किया जा सकता है। अब देखना है कि यह फ़िल्म कब तक दर्शकों के पास पहुंचती है?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.