Move to Jagran APP

मैंने प्यार किया वाले क्यूट सलमान को याद करने के दिन आ गए

भारत की शूटिंग भी जल्द शुरू होगी। फ़िलहाल सलमान खान अभी रेस 3 की शूटिंग में जुटे हुए हैं।

By Rahul soniEdited By: Published: Wed, 17 Jan 2018 03:50 PM (IST)Updated: Wed, 17 Jan 2018 03:50 PM (IST)
मैंने प्यार किया वाले क्यूट सलमान को याद करने के दिन आ गए
मैंने प्यार किया वाले क्यूट सलमान को याद करने के दिन आ गए

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। सलमान खान का ''मैंने प्यार किया'' वाला लुक याद है आपको। जाहिर है क्यूट सलमान को कौन भूलेगा। सलमान की वह पहली फिल्म थी और उनका लुक दर्शकों को बेहद पसंद आया था। उस दौर में सलमान ने उस लुक में कई फिल्मों में काम किया था। अंदाज़ अपना अपना भी उनमें से एक रही है। 

loksabha election banner

उस दौर में सलमान की इमेज लार्जर देन लाइफ वाली नहीं थी। बाद में सलमान ने लार्जर देन लाइफ वाले किरदार निभाने शुरू कर दिए थे। अब अगर आप सलमान के उस दौर के लुक को मिस करते रहे हैं तो आपके लिए खुशखबरी है। चूंकि सलमान अब एक बार फिर से उसी लुक में नज़र आने वाले हैं। जी हां, यह कमाल दिखाने वाले हैं अली अब्बास जफ़र। सलमान खान अली अब्बास जफ़र के साथ अपनी तीसरी फिल्म का निर्माण करने जा रहे हैं भारत। ख़बरें हैं कि फिल्म की कहानी के मुताबिक सलमान को इसमें उनकी उम्र से बेहद कम उम्र का दिखाया जायेगा। अली ने एक बातचीत में कहा है कि वह इसकी तैयारी कर रहे हैं। अली ने कहा है कि उन्हें थोड़ा वजन कम करना होगा और उन्हें पूरा यकीं है कि चार हफ़्तों में वह वजन कम कर भी लेंगे। बाकी चीजें वह स्पेशल विजुअल इफेक्ट्स के माध्यम से करेंगे। अली का कहना है कि उन्हें इस बारे में पता है कि वह सलमान के स्वास्थ्य का ख्याल रखते हुए ही रिस्क लेंगे। यूं ही वह कुछ भी एक्सपेरिमेंट नहीं करेेंगे। साथ ही प्रोस्थेटिक का इस्तेमाल भी सलमान को अफेक्ट कर सकता है। इसका भी अली पूरा ख्याल रखेंगे। इसलिए ज्यादा विजुअल इफेक्ट्स का इस्तेमाल होगा, शेष वह जितनी सहजता से वजन कम कर लेंगे, उतना ही वजन उन्हें कम करना होगा।

यह भी पढ़ें: बायोपिक के दौर में अब आर माधवन भी बनायेंगे एक बायोपिक

भारत की शूटिंग भी जल्द शुरू होगी। फ़िलहाल सलमान खान अभी रेस 3 की शूटिंग में जुटे हुए हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.