Move to Jagran APP

Mika Singh के साथ काम करेंगे तो Salman Khan पर भी लग सकता है बैन, जानें- क्या है पूरा मामला?

Salman Khan पर भी बैन का खतरा मंडरा रहा है क्योंकि अगर मीका सिंह पर बैन लगा रहता है और सलमान उनके साथ काम करते हैं तो सलमान पर भी बैन लग सकता है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Tue, 20 Aug 2019 04:07 PM (IST)Updated: Tue, 20 Aug 2019 04:07 PM (IST)
Mika Singh के साथ काम करेंगे तो Salman Khan पर भी लग सकता है बैन, जानें- क्या है पूरा मामला?
Mika Singh के साथ काम करेंगे तो Salman Khan पर भी लग सकता है बैन, जानें- क्या है पूरा मामला?

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह पर पाकिस्तान में परफॉर्म करने को लेकर ऑल इंडियन सिने वर्कर्स एसोसिएशन ( AICWA) ने बैन लगा दिया था। अब यह बात सामने आ रही है कि जो भी मीका सिंह के साथ काम करेगा, उन पर भी बैन लगा दिया जाएगा। साथ ही खबर है कि सलमान खान अमेरिका में मीका सिंह के साथ इवेंट करने वाले हैं, ऐसे में सलमान खान पर भी बैन का खतरा बढ़ गया है। माना जा रहा है कि अगर भाईजान मीका सिंह के साथ कोई कार्यक्रम में हिस्सा लेते हैं तो उनपर भी बैन लग सकता है।

prime article banner

मिड डे की रिपोर्ट के अनुसार, सलमान खान हॉस्टन में इवेंट करने जा रहे हैं, वो अमेरिका में अपने फैंस से मिलेंगे। इस इवेंट के दौरान वे अमेरीका के 6 अलग-अलग शहरों में परफॉर्म करेंगे। यह कार्यक्रम सोहेल खान की इवेंट मैनेजमेंट कंपनी भावेश पटेल नाम के इवेंट मेनेजर के साथ अमेरिका में आयोजित कर रही है। वहीं खबरें हैं कि इस इवेंट में मीका सिंह भी शामिल हो सकते हैं।

वहीं इंडिया में सौहेल खान की इवेंट मैनेजमेंट टीम के साथ सलमान के कार्यक्रम करने वाले जॉर्डी पटेल ने कहा, 'हम भावेश पटेल के साथ डील कर रहे हैं और हमारा कॉन्ट्रेक्ट उन्हीं के साथ है। कुछ लोक प्रमोटर ने अमेरिका में मीका के साथ भी इवेंट साइन किया है। हालांकि, सलमान इवेंट में मीका के साथ कुछ भी नहीं करेंगे और वो मंच पर एक दूसरे से नहीं मिलेंगे।'

दूसरी ओर, FWICE के जनरल सेक्रेटरी अशोक दूबे ने बताया, 'अगर मीका सिंह पर बैन बरकरार रहता है तो इसका मतलब है कि हमारा सारा 'टैक्नीशियन स्टाफ- एक्टर्स, डायरेक्टर्स समेत और स्पॉट बॉयज भी- कोई भी मीका के साथ काम नहीं करेगा। इस बैन के दौरान अगर कोई भी मीका के साथ काम करता है, चाहे सलमान खान या कोई भी, तो उसे भी बैन किया जाएगा।' वहीं विदेश में कार्यक्रम को लेकर उन्होंने कहा, 'हम किसी को इवेंट करने से नहीं रोक सकते। हमारी पॉलिसी सिंपल है- जिस व्यक्ति पर बैन लगाया गया है हम उसके साथ काम नहीं करेंगे।' 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.