Move to Jagran APP

ख़त्म हुई सारागढ़ी की लड़ाई, सलमान ख़ान के रंग में रंगे अजय देवगन

ख़बर आई थी, कि इसी को लेकर अजय ने सलमान ख़ान को एक इमोशनल लेटर लिखा था, जिसमें उनसे इस विषय पर फ़िल्म ना बनाने का अनुरोध किया गया था।

By मनोज वशिष्ठEdited By: Published: Fri, 27 Jan 2017 06:06 PM (IST)Updated: Sun, 29 Jan 2017 09:14 AM (IST)
ख़त्म हुई सारागढ़ी की लड़ाई, सलमान ख़ान के रंग में रंगे अजय देवगन
ख़त्म हुई सारागढ़ी की लड़ाई, सलमान ख़ान के रंग में रंगे अजय देवगन

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। सलमान ख़ान और अजय देवगन के बीच अगर आपको लगता है कि मनमुटाव है, तो ये तस्वीर ग़ौर से देख लीजिए। सलमान ना सिर्फ़ अजय देवगन के साथ दोस्ताना अंदाज़ में खड़े हैं, बल्कि दोनों एक ही रंग में भी रंगे दिख रहे हैं। तो क्या ये माना जाए कि सारागढ़ी की लड़ाई अब दोस्ती में बदल चुकी है।

loksabha election banner

अजय देवगन इस वक़्त जोधपुर में बादशाहो की शूटिंग कर रहे हैं, जिसे मिलन लूथरिया डायरेक्ट कर रहे हैं। सलमान ख़ान भी शुक्रवार को जोधपुर में ही थे, क्योंकि वो वहां ब्लैक बक केस में अपने बयान दर्ज़ करवाने गए हुए थे। कोर्ट से फारिग होकर सलमान अजय से मिलने उनकी फ़िल्म के सेट पर पहुंच गए। सलमान ने अजय वहां अजय और मिलन से मुलाक़ात की। इस मुलाक़ात को कैमरे ने क़ैद भी किया। मगर, जो ख़ास बात है वो ये कि तीनों ही इस दौरान नीले रंग में रंगे दिखाई दिए। सलमान और अजय ने जहां नीले रंग की शर्ट पहनी हुई थी, वहीं मिलन नीले रंग की जैकेट में नज़र आए।

इसे भी पढ़ें- जयपुर में पद्मावती पर फ़िल्म का विरोध, भड़के लोगों ने की सेट पर तोड़फोड़

इस तस्वीर के आने के बाद एक बात तो साफ़ हो गई, कि पिछले दिनों सलमान और अजय के बीच जो मनमुटाव की ख़बरें आई थीं, वो इस नीले रंग के आगे फीकी पड़ गई हैं। अजय सन ऑफ़ सरदार टाइटल से सारागढ़ी की लड़ाई पर फ़िल्म बना रहे हैं, वहीं सलमान ख़ान भी इस सब्जेक्ट पर करण जौहर के साथ मिलकर एक फ़िल्म प्रोड्यूस कर रहे हैं, जिसमें अक्षय कुमार लीड रोल में दिखने वाले हैं।

इसे भी पढ़ें- देहली गर्ल्स ने श्रद्धा कपूर को सिखाया, कैसे बनते हैं हाफ गर्लफ्रेंड

ख़बर आई थी, कि इसी को लेकर अजय ने सलमान ख़ान को एक इमोशनल लेटर लिखा था, जिसमें उनसे इस विषय पर फ़िल्म ना बनाने का अनुरोध किया गया था। राजकुमार संतोषी पहले ही रणदीप हुड्डा को लेकर बैटल ऑफ़ सारागढ़ी पर फ़िल्म बना रहे हैं। अब देखना ये है कि दोस्ती के इस रंग का सलमान पर क्या असर पड़ता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.