Move to Jagran APP

Bigg Boss 13 में होगी सलमान ख़ान की इस हीरोइन की एंट्री, हिना ख़ान से लिया था पंगा

Zareen Khan in Bigg Boss 13 ज़रीन 2018 की फ़िल्म 1921 में फ़िमेल लीड रोल में नज़र आयी थीं। 2015 में आयी हेट स्टोरी 2 में अपने बोल्ड दृश्यों की वजह से ज़रीन काफ़ी चर्चित रही थीं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Wed, 29 May 2019 01:29 PM (IST)Updated: Wed, 29 May 2019 02:19 PM (IST)
Bigg Boss 13 में होगी सलमान ख़ान की इस हीरोइन की एंट्री, हिना ख़ान से लिया था पंगा
Bigg Boss 13 में होगी सलमान ख़ान की इस हीरोइन की एंट्री, हिना ख़ान से लिया था पंगा

मुंबई। Salman Khan Veer heroine Zareen Khan to participate in Bigg Boss 13 सलमान ख़ान एक बार फिर सेलेब्रिटी रिएलिटी शो Bigg Boss के लिए गियर अप हो रहे हैं। यह शो का तेरहवां सीज़न होगा। शो के फॉर्मेट को लेकर तो पहले ही ख़बरें आ चुकी हैं कि इस बार सिर्फ़ सेलेब्रिटीज़ को ही शो में हिस्सा लेने का मौक़ा मिलेगा, कॉमनर्स को बिग बॉस के घर में एंट्री नहीं मिलेगी। अब ताज़ा अपडेट यह है कि ज़रीन ख़ान बिग बॉस 13 में एंट्री ले सकती हैं। कुछ रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया जा रहा है। 

prime article banner

बिग बॉस के घर में ज़रीन का यह डेब्यू हो सकता है, मगर इस विवादित शो से उनका जुड़ाव पहले भी रहा है। 11वें सीज़न में ज़रीन ने हिना ख़ान को लेकर काफ़ी कुछ सोशल मीडिया में कहा था। उन्होंने हिना को फेक यानि नकली बताया था। ज़रीन ने बॉलीवुड में सलमान ख़ान की फ्लॉप फ़िल्म वीर से डेब्यू किया था। सलमान के साथ वो रेडी के गाने करेक्टर ढीला में नज़र आयी थीं। ज़रीन का फ़िल्मों में सलमान ही लेकर आये थे। सलमान ने ज़रीन को सबसे पहले सुभाष घई की फ़िल्म युवराज के सेट पर देखा था और उन्हें वीर में कास्ट करने का फ़ैसला कर लिया। वीर में ज़रीन ने प्रिंसेस यशोधरा का रोल निभाया था। 

ज़रीन आख़िरी बार 2018 की फ़िल्म 1921 में फ़िमेल लीड रोल में नज़र आयी थीं। 2015 में आयी हेट स्टोरी 2 में अपने बोल्ड दृश्यों की वजह से ज़रीन काफ़ी चर्चित रही थीं। जहां तक बिग बॉस की बात है तो इस बार ख़बर यह भी है कि शो की शूटिंग लोकेशन लोनावला के बजाए कहीं और शिफ्ट हो सकती है। सलमान फ़िलहाल अपनी फ़िल्म भारत की रिलीज़ का इंतज़ार कर रहे हैं, जो ईद के मौक़े पर 5 जून को आ रही है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.