मुंबई। Salman Khan Veer heroine Zareen Khan to participate in Bigg Boss 13 सलमान ख़ान एक बार फिर सेलेब्रिटी रिएलिटी शो Bigg Boss के लिए गियर अप हो रहे हैं। यह शो का तेरहवां सीज़न होगा। शो के फॉर्मेट को लेकर तो पहले ही ख़बरें आ चुकी हैं कि इस बार सिर्फ़ सेलेब्रिटीज़ को ही शो में हिस्सा लेने का मौक़ा मिलेगा, कॉमनर्स को बिग बॉस के घर में एंट्री नहीं मिलेगी। अब ताज़ा अपडेट यह है कि ज़रीन ख़ान बिग बॉस 13 में एंट्री ले सकती हैं। कुछ रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया जा रहा है। 

बिग बॉस के घर में ज़रीन का यह डेब्यू हो सकता है, मगर इस विवादित शो से उनका जुड़ाव पहले भी रहा है। 11वें सीज़न में ज़रीन ने हिना ख़ान को लेकर काफ़ी कुछ सोशल मीडिया में कहा था। उन्होंने हिना को फेक यानि नकली बताया था। ज़रीन ने बॉलीवुड में सलमान ख़ान की फ्लॉप फ़िल्म वीर से डेब्यू किया था। सलमान के साथ वो रेडी के गाने करेक्टर ढीला में नज़र आयी थीं। ज़रीन का फ़िल्मों में सलमान ही लेकर आये थे। सलमान ने ज़रीन को सबसे पहले सुभाष घई की फ़िल्म युवराज के सेट पर देखा था और उन्हें वीर में कास्ट करने का फ़ैसला कर लिया। वीर में ज़रीन ने प्रिंसेस यशोधरा का रोल निभाया था। 

ज़रीन आख़िरी बार 2018 की फ़िल्म 1921 में फ़िमेल लीड रोल में नज़र आयी थीं। 2015 में आयी हेट स्टोरी 2 में अपने बोल्ड दृश्यों की वजह से ज़रीन काफ़ी चर्चित रही थीं। जहां तक बिग बॉस की बात है तो इस बार ख़बर यह भी है कि शो की शूटिंग लोकेशन लोनावला के बजाए कहीं और शिफ्ट हो सकती है। सलमान फ़िलहाल अपनी फ़िल्म भारत की रिलीज़ का इंतज़ार कर रहे हैं, जो ईद के मौक़े पर 5 जून को आ रही है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Manoj Vashisth

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप