Move to Jagran APP

Birthday Pics: सलमान ख़ान ने मां सलमा और नन्हे आहिल संग काटा केक, मांगी ये दुआ!

सलमान अपनी मॉम सलमा ख़ान के बेहद क़रीब हैं। केक कटिंग के वक़्त वो सलमान के पास रहीं। वहीं घर के सबसे छोटे मेंबर नन्हे आहिल के बिना तो कोई भी सेलिब्रेशन अधूरा है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Tue, 27 Dec 2016 07:59 AM (IST)Updated: Tue, 27 Dec 2016 08:42 AM (IST)
Birthday Pics: सलमान ख़ान ने मां सलमा और नन्हे आहिल संग काटा केक, मांगी ये दुआ!

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। सलमान ख़ान आज (27 दिसंबर) 51 साल के हो गए हैं और पिछले सालों के मुक़ाबले ये बर्थडे उनके लिए काफी ख़ुशियों वाला है। सलमान अपना जन्मदिन हर बार की तरह अपने पनवेल के फ़ार्म हाउस में मना रहे हैं।

loksabha election banner

सलमान के लिए इस बार बीइंग ह्यूमेन केक तैयार करवाया गया था, जिसे उन्होंने अपने परिवार के सदस्यों के साथ काटा। सलमान अपनी मॉम सलमा ख़ान के बेहद क़रीब हैं। केक कटिंग के वक़्त वो सलमान के पास रहीं। वहीं घर के सबसे छोटे मेंबर नन्हे आहिल के बिना तो कोई भी सेलिब्रेशन अधूरा है।

सलमान ने आहिल से भी केक कटवाया।सलमान ने 26 दिसंबर की रात केक काटने के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए कहा- ''मैं इस बार अनाउंस करने वाला था कि यहां हूं ही नहीं जन्मदिन पर, लेकिन खुशनसीब हूं 300 को बुलाता हूं 1000 लोग आ जाते हैं।''

बॉलीवुड के 'दबंग' खान से जुड़ी ये बातें जानते हैं आप?

इसे भी पढ़ें- अनुष्का शर्मा के इस बयान का इशारा क्या सलमान ख़ान की तरफ है?

ऐसे मना सलमान खान का 51वां जन्मदिन, देखें कौन-कौन हुआ शामिल

सलमान ने अपने एप लांच के बारे में कहा है कि आज (27 दिसंबर) सुबह 11 बजे वह लाइव होंगे और यह एप फ़ैंस के लिए उनकी तरफ से तोहफ़ा है, क्योंकि उन्हें फैंस ने काफी कुछ दिया है अब लौटाने का वक़्त आ गया है।

सलमान खान की यह हीरोइनें कहां हैं आजकल, क्या आप जानते हैं?

सलमान ने कहा कि मैं यही उम्मीद करूंगा कि इस साल पिछले साल से अच्छा हो। लाइफ़ में ट्रबल ना आये क्योंकि ट्रबल बहुत ट्रबल देकर जाता है और फिर एक बार जो ट्रबल लाइफ़ में आया तो वह दूर नहीं होता। सलमान ने एप के बारे में बताया है कि आज फैंस को 51 प्रतिशत छूट मिलेगी। अगले 27 दिन तक 12 परसेंट, और उसके बाद भी छूट मिलती रहेगी।

प्रशंसकों के 'वांटेड' सलमान खान का शानदार ऑफिस देखा है आपने, यहां देखें...


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.