नई दिल्ली, जेएनएन। एक्टर सलमान खान ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' की तैयारी कर रहे हैं। लंबे समय से लॉकडाउन में बंद पड़े शूटिंग कार्य भी अब शुरू हो गए हैं और अब फिल्म की कास्ट भी जल्द ही काम शुरू कर देगी। सलमान खान एंड टीम जल्द ही शूटिंग करने जा रही है, लेकिन फिल्म के शेड्यूल और लोकेशन में काफी बदलाव किया गया है। आउटडोर होने वाली शूटिंग अब स्टूडियो में ही होनी है। बताया जा रहा है कि फिल्म की 10-12 दिन की शूटिंग अभी बाकी है और यह शूटिंग स्टूडियो में ही की जाएगी।

कोरोना वायरस की वजह से शूटिंग भी अलग तरीके से करवाई जा रही है और कई बातों का ध्यान रखा जा रहा है। साथ ही मेकर्स देश के बाहर और आउटडोट शूटिंग से बच रहे हैं और सरकार की ओर से जारी किए गए दिशा-निर्दशों के अनुसार स्टूडियो में अपने प्रोजेक्ट पूरे कर रहे हैं। मुंबई रिपोर्ट की रिपोर्ट के अनुसार, पहले बचे हुए सीन भारत से बाहर अज़रबाइजान में की जानी थी, लेकिन अब यह शूटिंग स्टूडियो में ग्रीन बैकग्राउंड पर होगी।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Just finished working out ....

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से कहा गया है, 'लेकिन नई यात्रा प्रतिबंधों की वजह से शूटिंग के लिए विदेश जाने से मना कर दिया गया। टीमअब हरे रंग की स्क्रीन पर ही शूटिंग करने पर विचार कर रही है और एडिटिंग से दिखाया जाएगा कि यह विदेश में ही शूट किया जाएगा। एक्शन सीक्वेंस को शहर के एक स्टूडियो में भी शूट किया जाएगा। फिल्म पर 10-12 दिनों का काम बाकी है।'

वहीं, मिड डे की एक रिपोर्ट में बताया गया था, 'सलमान ख़ान ने अगस्त में शूटिंग शुरू करने के लिए मुंबई में ही एक स्टूडियो को बुक करने की अनुमति मांगी हैं। बताया जा रहा है कि अगस्त में कई फ़़िल्में फ्लोर पर जाने की उम्मीद है। सलमान ख़ान, प्रोड्यूसर अतुल अग्निहोत्री और प्रभुदेवा इस विषय पर काम कर रहे हैं कि बिना किसी प्रकार के कमी के कोविड-19 के इस दौर में शूटिंग कैसे शुरू किया जाए।

 

Posted By: Mohit Pareek

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस