Move to Jagran APP

सलमान ने इस अंदाज में किया सुनील शेट्टी के बेटे का बॉलीवुड में स्वागत

सलमान खान ने इंस्टाग्राम पर सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी की एक फोटो शेयर करते हुए बॉलीवुड में कदम रखने के लिए उनका स्वागत किया है।

By Suchi SinhaEdited By: Published: Thu, 01 Dec 2016 05:04 PM (IST)Updated: Thu, 01 Dec 2016 05:30 PM (IST)
सलमान ने इस अंदाज में किया सुनील शेट्टी के बेटे का बॉलीवुड में स्वागत

नई दिल्ली। सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं। ऐसे में सलमान खान ने उनका स्वागत करते हुए इंस्टाग्राम पर उनकी एक फोटो शेयर की है जिसमें अहान काफी हैंडसम लग रहे हैं। अहान इन दिनों अपनी एक्टिंग को निखारने में जुटे हुए हैं।

loksabha election banner

आलिया भट्ट को 'बेस्ट' लगती है इस एक्टर की 'किस'!

सलमान ने ट्विटर पर अहान की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'अहान बेहतरीन लग रहे हो। मैं बहुत खुश हूं…मुझे अभी पता चला कि तुमने नाडियाडवाला के पोते के साथ एक फिल्म साइन की है। भारतीय फिल्म इंड्सट्री में आपका स्वागत है।’

प्रियंका के पीछे इस राह पर चलेगी दीपिका, ये है वो मंजिल

अहान फिल्ममेकर साजिद नाडियाडवाला की फिल्म से बॉलीवुड में अपना पहला कदम रखेंगे। हाल ही में फिल्मकार करण जौहर ने भी अहान की एक तस्वीर ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा था, 'प्रैक्टिस करने में पूरी तरह मसरूफ….बालीवुड का आने वाला सितारा…अहान शेट्टी…। बता दें अहान की बहन अथिया शेट्टी को भी पिछले साल सलमान ने ही बालीवुड में लॉन्च किया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.