मुंबई। भूतपूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का निधन 16 अगस्त को हुआ था। इस दुखद खबर के बाद जहां देशवासी, उनके करीबी व राजनीतिक लोग दुखी थे वहीं बॉलीवुड में भी शोक की लहर थी। ज्यादातर सेलेब्स ने सोशल मीडिया के जरिए उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की थी। सलमान खान ने हाल ही में 21 अगस्त को ट्विट कर अटल जी को श्रद्धांजलि दी है। इसके बाद सलमान खान काफी ट्रोल हो रहे हैं क्योंकि उन्होंने चार दिन बाद श्रद्धांजलि अर्पित की। 

सलमान खान ने ट्विट करते हुए लिखा कि, अटल जी जैसे ग्रेट लीडर, नोबल पोलिटिशन, ओरेटर और एक्सेप्शनल ह्यूमन बीइंग को खो देने से बहुत दुखद महसूस हो रहा है। कुछ इस प्रकार सलमान ने अटल जी के निधन पर शोक व्यक्त किया था। लेकिन इसके बाद से ही सलमान को सोशल मीडिया पर ट्रोल का शिकार होना पड़ा।दरअसल, सलमान खान ने अटल जी के निधन से चार दिन बाद श्रद्धांजलि अर्पित की। इस कारण उन्हें ट्रोल होना पड़ा। एक और कारण यह था कि, सलमान ने ट्विट में फीलिंग की स्पेलिंग गलत लिखी थी। इसलिए भी कुछ लोगों ने उनको ट्रोल किया। आपको बता दें कि, अटल जी के निधन पर दिग्गज बॉलीवुड सितारे जैसे अमिताभ बच्चन, शाहरुख़ खान ने श्रद्धांजलि देते हुए उनके साथ बिताए दिन और यादों को साझा किया था। 

यह भी पढ़ें: अपने जमाने की जलेबी पार्टी, दोस्त-यार, पहली अभिनेत्री तरला, रणबीर-रणवीर पर बोले धर्मेंद्र

सलमान के बारे में जानकारी दें तो वे जल्द ही बिग बॉस 12 का नया सीजन लेकर आ रहे हैं। बिग बॉस 12 के कई सारे प्रोमोज़ जारी कर दिये गये हैं। खबर है कि इस बार शो में देबिना-गुरमीत, दीपिका-शोएब जैसी जोड़ियां शामिल होने वाली हैं। अब शो से जुड़ी एक नयी खबर यह है कि इस बार शो में नया तड़का देने के लिए सलमान खान अपनी क्लास लगाने वाले हैं। खबर है कि इस बार शो में सलमान खान सारे प्रतिभागियों से क्लास रूम सेट अप में बात करने वाले हैं, जहां सलमान खान टीचर के अवतार में होंगे और वह प्रतिभागियों को इंट्रोडयूस करायेंगे। इसके बाद प्रतिभागियों को क्लास रूम में बैठने को कहा जायेगा, जहां स्क्रीन एक ब्लैकबोर्ड के रूप में दिखाई देगा। यहां सलमान इन सारे प्रतिभागियों से बातचीत करते नजर आयेंगे। बता दें कि अब तक देबीना-गुरमीत, मिलिंद सोमन-अंकिता, सुमीर पशरिचा, स्कारलेट एम रोज के नाम फाइनल हैं। दीपिका-शोएब के नाम पर अब भी मुहर नहीं लगी है। फिल्मों की बात करें तो सलमान खान अपनी फिल्म भारत को लेकर भी व्यस्त हैं। 

यह भी पढ़ें: Teaser: अखंड भारत के पहले बाग़ी की कहानी, आ रहा है एक और बाहुबली

 

Posted By: Rahul soni