Move to Jagran APP

Salman Khan Death Threat Post Viral: जोधपुर कोर्ट में पेशी से पहले सलमान खान को जान से मारने की धमकी, पुलिस अलर्ट

Salman Khan Gets Death Threat By Student Union on Facebook बॉलीवुड के दिग्‍गज अभिनेता सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी गई है।

By Rizwan MohammadEdited By: Published: Wed, 25 Sep 2019 12:09 PM (IST)Updated: Wed, 25 Sep 2019 12:27 PM (IST)
Salman Khan Death Threat Post Viral: जोधपुर कोर्ट में पेशी से पहले सलमान खान को जान से मारने की धमकी, पुलिस अलर्ट
Salman Khan Death Threat Post Viral: जोधपुर कोर्ट में पेशी से पहले सलमान खान को जान से मारने की धमकी, पुलिस अलर्ट

नई दिल्‍ली, जेएनएन। Salman Khan Threatened By Student Union: बॉलीवुड के दिग्‍गज अभिनेता सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी गई है। यह धमकी एक स्‍टूडेंट यूनियन के सोशल मीडिया ग्रुप के माध्‍यम से दी गई है। बता दें कि दो दिन बाद सलमान जोधपुर की कोर्ट में एक मामले की सुनवाई के लिए पेश होने वाले हैं। ऐसे में इस धमकी से पुलिस और प्रशासन सतर्क हो गया है।

loksabha election banner

सलमान खान को फेसबुक पर सोपू (Student Organisation of Punjab University) नाम के ग्रुप के जरिए गैरी शूटर के अकाउंट से धमकी भरा मैसेज शेयर किया गया है। इस पोस्‍ट का स्‍क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं, सलमान के फैंस में इस बात को लेकर बेहद गुस्‍सा हैं।

आरोपी ने धमकी भरे मैसेज में लिखा है कि 'सोच ले सलमान तू भारत के कानून से बच सकता है लेकिन बिश्नोई समाज और सोपू पार्टी के कानून ने तुझे मौत की सजा सुना दी है। सोपू अदालत में तू दोषी है।' इस मैसेज के साथ सलमान खान की तस्‍वीर भी शेयर की गई है, जिस पर रेड कलर से क्रॉस का निशान बनाया गया है।

बता दें कि सलमान खान काला हिरण मामले की सुनवाई के लिए 27 सितंबर को कोर्ट में पेश होने वाले हैं। ऐसे में इस धमकी से स्‍थानीय प्रशासन सतर्क हो गया है। इससे पहले 2018 में भी सलमान को गैंगस्‍टर लॉरेंस बिश्‍नोई ने सरेआम जान से मारने की धमकी दी थी। इस घटना के बाद प्रशासन ने पेशी के दौरान सलमान की सुरक्षा कई गुना बढ़ा दी थी।

इस धमकी के सोशल मीडिया पर वायरल होने पर जोधपुर के डीसीपी धर्मेंद्र यादव ने एक न्‍यूज एजेंसी से कहा है कि मामले की गहन पड़ताल की जा रही है। पुलिस और प्रशासन को सतर्क कर दिया गया है। आरोपी की तलाश की जा रही है। जल्‍द ही इस मैसेज को सर्कुलेट करने वाले को पकड़ लिया जाएगा।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.