Move to Jagran APP

नूतन के बेटे को विलेन का रोल देने से क्यों कर दिया राजकुमार बड़जात्या ने इंकार, सलमान खान ने खोला राज़

सलमान के साथ साथ मोहनीश का पूरा परिवार लांच के दौरान मौजूद था और सभी बेहद खुश नजर आए। साथ ही इमोशनल भी नजर आए।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Sat, 23 Feb 2019 11:11 AM (IST)Updated: Sat, 23 Feb 2019 08:21 PM (IST)
नूतन के बेटे को विलेन का रोल देने से क्यों कर दिया राजकुमार बड़जात्या ने इंकार, सलमान खान ने खोला राज़
नूतन के बेटे को विलेन का रोल देने से क्यों कर दिया राजकुमार बड़जात्या ने इंकार, सलमान खान ने खोला राज़

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। सलमान खान मस्ती करने में कितने उस्ताद हैं। यह तो सभी जानते ही हैं। लेकिन अपने दोस्तों की टांग खिंचाई के साथ साथ वह उनके लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार रहते हैं। यह भी सभी जानते हैं। ऐसे में जब वह अपने होम प्रोडक्शन की नई फिल्म नोट बुक लेकर आ रहे हैं, जिसमें वह प्रनूतन को लांच कर रहे हैं तो इस दौरान उन्होंने मोहनीश बहल से जुड़ा एक किस्सा बताया।

loksabha election banner

उन्होंने बताया कि जब वह खुद स्ट्रगल कर रहे थे और मोहनीश के पास लगातार काम था, उस समय मोहनीश बहल और वह साथ में जिम करते थे। जिम का पैसा भी मोहनीश ही देते थे। और कम ही वरकाउट पर जाते थे। उस वक़्त सलमान उनकी फीस के इस्तेमाल करते थे। एक दिन मोहनीश ने बोल दिया कि मेरे पास इतनी फिल्में हैं कि ब्रेक का टाइम नहीं मिलता। थोड़ा ब्रेक लेना चाहता हूं। सलमान कहते हैं कि भगवान ने उनकी सुन ली, मतलब मोहनीश ने उनको लंबा ब्रेक दिया। फिर काफी समय तक उनको फिल्म नहीं मिली थी, क्यूंकि उनकी कामयाब नहीं हो रही थी। ऐसे में जब सलमान को मैंने प्यार किया से ऑफर आया तो सलमान ने राजकुमार बड़जात्या से कहा कि वह उन्हें अपनी फिल्म में विलेन लें। राजकुमार ने कहा कि नहीं नूतन के बेटे को विलेन का रोल नहीं दे सकते।

ऐसे में सलमान ने जब नूतन से बातचीत की। तब खुद नूतन राजकुमार बड़जात्या के पास गईं और उन्होंने कहा कि मोहनीश को ट्राई कीजिए। इस तरह मोहनीश को मैंने प्यार किया में मौका मिला। अब उनकी बेटी इसी फिल्म से लांच हो रही है तो सलमान के साथ साथ मोहनीश का पूरा परिवार लांच के दौरान मौजूद था और सभी बेहद खुश नजर आए। साथ ही इमोशनल भी नजर आए।

यह भी पढ़ें: दीपिका ने पति रणवीर के बारे में खोली है ऐसी पोल, सुन कर रणवीर भी शर्मा जायेंगे


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.