मुंबई। सलमान खान का शो दस का दम इन दिनों छोटे परदे पर चल रहा है। सलमान के रुतबे के मुताबिक इसकी लोकप्रियता तो नहीं है लेकिन सलमान शो को हिट करवाने के लिए जी जान से कोशिश कर रहे हैं। और इसी के तहत कई ऐसे किस्से सुना देते हैं, जिसे सुनकर आप चौंक सकते हैं।

हाल ही में दस का दम के सेट पर एक किस्सा हुआ, जिसे सुनकर कुछ को शॉक लगा और कुछ की हंसी छूट गई। दरअसल हुआ ये कि दस का दम के एक एपिसोड में बेंगलुरु की अलमास और मुंबई की संस्कृति से एक सवाल पूछा गया कि ‘कितने प्रतिशत शादीशुदा भारतीय मर्दों ने कभी अपनी पत्नी को गोद में उठाया है? इसके जवाब में खेल जारी था लेकिन उसी दौरान सलमान खान ने अपने परिवार से जुड़ा एक किस्सा सुनाया। सलमान ने बताया कि एक बार उनकी माँ सलमा खान सीढियों से गिर गई थीं। बहुत चोट लगी। बाद में पता चला था कि नौ फ्रैक्चर भी आये थे। फ़ैमिली में सबकी हालत ख़राब। सब इधर उधर भाग रहे थे लेकिन तभी हमने देखा की हड्डी टूटने के बाद भी वो जोर से हंस रही थीं। पूछने पर मम्मी ने बताया कि जब वो गिरीं तो उन्होंने पापा सलीम खान से कहा कि मुझे उठाइये लेकिन डैड ने साफ़ मना कर दिया। पापा ने कहा कि अगर वो मम्मी को उठायेंगे तो उन्हें हार्ट अटैक आ जाएगा। बाद में हम तीनों भाइयों ने मम्मी को अस्पताल पहुंचाया।

सलमान ने जब ये सब बता रहे थे तो लोगों को हंसी छूट रही थी। लोग सलमान के मज़ाकिया अंदाज़ पर फ़िदा थे। सलमान खान अक्सर अपने परिवार से जुड़े मज़ाकिया किस्से सुनाया करते हैं। सलमान खान दस का दम के कई एपिसोड शूट कर अपने अमेरिका/कनाडा द बंग टूर के लिए रवाना हुए हैं। इस टूर में उनके साथ कटरीना कैफ, सोनाक्षी सिन्हा, जैकलीन फर्नांडिस और प्रभुदेवा भी हैं। टूर से लौट कर सलमान अली अब्बास ज़फर की फिल्म भारत शूट करेंगे, जिसमें उनके साथ प्रियंका चोपड़ा और दिशा पाटनी भी हैं। सलमान इस फिल्म के साथ ही अपनी दबंग फ्रेंचाईजी की फिल्म का तीसरा भाग भी शुरू करेंगे। ये फिल्म प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे हैं। दोनों फिल्में अगले साल रिलीज़ होनी हैं।

यह भी पढ़ें: Video:स्वरा भास्कर को ट्रोलिंग से नहीं इस चीज़ से लगता है डर, जागरण डॉट कॉम के शो में किया खुलासा

Posted By: Manoj Khadilkar