अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। सलमान खान का मानना है कि उनके होने प्रोडक्शन की फिल्म लवरात्रि के शीर्षक में ऐसी कोई भी आपत्तिजनक बात नहीं हैं. सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा इस फिल्म से बॉलीवुड में कदम रख रहे हैं. बता दें कि गुरुवार को बिहार कोर्ट में सलमान खान के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई कि फिल्म के शीर्षक से हिन्दू धर्म की भावना को आहत पहुंची है, चूंकि फिल्म का नाम नवरात्रि के पर्व पर रखा गया है.

शिकायत सुधिर कुमार ओझा ने की है. खबर है कि इसे लेकर सुनवाई 12 सितंबर को होगी. ओझा का मानना है कि यह फिल्म देवी दुर्गा का अपमान है. सलमान खान ने इस बारे में अपनी बात रखते हुए कहा है कि उनकी कोशिश किसी भी रूप में किसी की भी भावना को आहत करना नहीं हैं, न ही किसी भी कल्चर को आहत करने की कोशिश है. सलमान ने गोवा में बिग बॉस की लॉन्चिंग के दौरान हुई एक बातचीत में यह भी कहा है कि मुझे समझ नहीं आ रहा है कि वो लोग कौन हैं, जिन्हें इतने प्यारे से शीर्षक को लेकर परेशानी हो रही है. हमारे प्रधानमंत्री उस कल्चर से हैं और आप जब एक कैरेक्टर प्ले करते हैं तो उस कल्चर का पूरा सम्मान करते हैं. जब मैंने सुल्तान की थी, तब भी पूरा सम्मान किया था. हम नवरात्रि के बैक ड्राप पर फिल्म बना रहे हैं. हम इस फिल्म से म्यूजिक, रंग और लव को सेलिब्रेट कर रहे हैं. हम कोई भी पब्लिसिटी करने की कोशिश नहीं कर रहे हैं.

सलमान के कहा कि वह इस बात को लेकर आश्वस्त हैं कि फिल्म को यू सर्टिफिकेट मिलेगा. सेंसर बोर्ड इसे लेकर तय करे. वह इसके हक़दार हैं और अगर उन्होंने सर्टिफिकेट दे दिया था तो मुझे नहीं लगता कि और कोई भी इस पर कुछ कहने के हक़दार हैं. फिल्म 5 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है.  

यह भी पढ़ें: श्रद्धा व राजकुमार की फिल्म स्त्री की कमाई में इतने करोड़ और जुड़े

बता दें कि, आयुष ने सुल्तान फिल्म में परदे के पीछे के कई तकनीकी कामों में निर्देशक अली अब्बास ज़फर को अस्टिट भी किया था. अब वे इस फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं. सलमान खान ने हाल ही में बिग बॉस के अगले 12वें सीजन को गोवा में लॉन्च किया. इसके साथ वे दस का दम भी होस्ट कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: 'होम' का आ सकता है दूसरा सीजन, एकता कपूर ने दिए संकेत

 

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस